Main

Today's Paper

Today's Paper

जनपद बलरामपुर के ब्लाक प्रमुखों के शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

jpg

बलरामपुर 20जुलाई(तरुण मित्र) शासन द्वारा निर्धारित  शपथ ग्रहण समारोह दिनांक 20 जुलाई को संपन्न हो गया ।जनपद बलरामपुर में कुल 9 ब्लाक हैं । प्रत्येक ब्लॉक के प्रमुख की शपथ ग्रहण के लिए अलग अलग मजिस्ट्रेट की नियुक्ति जिलाधिकारी श्रुति द्वारा किया गया था ।उदाहरणार्थ ब्लाक श्रीदत्त गंज ब्लाक में उपजिलाधिकारी उतरौला, गेंडास बुजुर्ग ब्लाक में अपर उपजिलाधिकारी बलरामपुर ने शपथ पद और गोपनीयता की दिलाई ।शपथ ग्रहण के समय पूरा पंडाल खचाखच भरा था।क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवम् ग्राम प्रधान  के अतिरिक्त क्षेत्र के तमाम गणमान्य जन उपस्थित थे ।ब्लाक प्रमुख का शपथ लेने के पश्चात ब्लाक प्रमुख राकेश कुमार तिवारी द्वारा शेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई गई।ब्लाक प्रमुख राकेश तिवारी द्वारा  चाय और नाश्ते का इंतजाम किया गया था जो बिना भेदभाव के  उपस्थित जन समूह के सामने परोसा गया ।

समारोह समाप्त होते ही प्रमुख राकेश तिवारी ने ब्लाक गेंदासबुजुर्ग में विकास की गंगा बहाने का वचन दिया । समान रूप से बिना भेद भाव के सभी क्षेत्रों को विकसित करने का वचन दिया गया।पत्रकारों के पूछे गए प्रश्नों के जवाब में तिवारी ने कहा की हम अभी आए है वस्तु स्थिति का अवलोकन करने के पश्चात जिले के ब्लाकों में हम गेंडास बुजुर्ग को अग्रणी रखेंगे ।राकेश तिवारी निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं । बताते चलें जनपद बलरामपुर में नौ ब्लाक हैं जिसमें आठ ब्लाकों में निर्विरोध ब्लाक प्रमुख निर्वाचित हुए हैं जिसमें गेंडास बुजुर्ग से राकेश कुमार तिवारी भी निर्विरोध निर्वाचित हुए।

उपरोक्त के अतिरिक्त पुलिस की सुरक्षा कारणों से पर्याप्त,समुचित व्यवस्था थी । कोतवाल पंकज सिंह, एस एस आई राम नारायण, चौकी इंचार्ज शशि प्रताप सिंह भरी लाव लश्कर के साथ कार्यक्रम की समाप्ति  तक मौजूद रहे  । इस अवसर पर विधायक  राम प्रताप वर्मा ,पूर्व नगर पालिका चेयर मैन अनूप गुप्ता ,रवि भारती, अशोक मिश्र जैसे महानु भाव ने मंच की शोभा बढाई ।

Share this story