Main

Today's Paper

Today's Paper

परीक्षा को लेकर ना लें तनाव - पीएम 

सभी निर्धारित समय के अनुसार शाम सात बजे से अपने-अपने संचार माध्यमों से चिपक गए थे। जब प्रधानमंत्री रूबरू हुए और रोचक बातचीत का जो सिलसिला शुरू हुआ, तो छात्रों की भाव-भंगिमा देखकर लग रहा था कि सभी खासा आनंदित महसूस कर रहे थे।

प्रधानमंत्री से परीक्षा के समय चितामुक्त रहने के बारे में सुनकर वीएन जीआइसी के छात्र राजेश, विनोद कुमार सहित प्रेमा देवी इंटर कालेज की छात्रा रोशनी, विकास आदि विद्यार्थियों ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अपने इतने व्यस्त काम-काज के बीच एक प्रधानमंत्री जब छात्रों के लिए इतनी सोचते हैं तो हम भी उनके सुझावों को आत्मसात करते हुए अपने सपनों को साकार करेगें।

पांच बच्चों का पंजीयन, हिमांशु का हुआ था चयन - प्रधानमंत्री के विद्यार्थियों संग सीधा संवाद के लिए परीक्षा पर चर्चा 2021 में प्रतिभाग के लिए माई गवर्नमेंट डॉट इन पोर्टल पर रचनात्मक लेखन के जरिए जिले के विभिन्न विद्यालयों से पांच छात्र-छात्राओं ने पंजीयन कराया था।

इसमें से प्रदेश से कुल चयनित 270 विद्यार्थियों में जिले के दयावंती पुंज मॉडल स्कूल सीतामढ़ी के कक्षा पांच के छात्र व डीघ ब्लाक क्षेत्र के सुधवैं गांव निवासी हिमांशु सिंह पुत्र शिवप्रकाश सिंह का चयन किया गया था। हालांकि हिमांशु का प्रधानमंत्री से सीधा संवाद नहीं हो सका।

Share this story