Main

Today's Paper

Today's Paper

बीजेपी विपक्षी दलों के प्रत्याशियों के नामांकन में डाल रही है खलल : ललन कुमार

- गुरुवार को बीकेटी विधानसभा क्षेत्र के जिला पंचायत वार्डों के सभी प्रत्याशियों ने अपना अपना पर्चा किया दाखिल

बीकेटी,लखनऊ,08 अप्रैल(तरुणमित्र)। उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने लखनऊ की बीकेटी विधानसभा के सभी जिला पंचायत वार्डों (वार्ड क्रमांक 1 से वार्ड क्रमांक 6) पर खड़े किये अपने प्रत्याशियों का जिला पंचायत कार्यालय पर गुरुवार को पर्चा दाखिल करवाया।नामांकन के लिए जाते समय ललन कुमार को पुलिस द्वारा रोक लिया गया था। जिस पर हल्का विवाद हुआ। पुलिसकर्मियों से जब कांग्रेसी नेता द्वारा सवाल किये गए तो उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अन्दर जाने से मना कर दिया। मगर जब चुनाव समीक्षा अधिकारी से बात हुई तो उन्होंने अन्दर जाने दिया।जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 01 से सविता यादव निवर्तमान प्रधान मझोरिया, 

वार्ड क्रमांक 02 से मीरा देवी,वार्ड क्रमांक 03 से महादेव प्रसाद,वार्ड क्रमांक 04 से रेखा देवी निवर्तमान प्रधान जलालपुर,वार्ड क्रमांक 05 से बलजीत सिंह ‘रानू सिंह’ चन्द्रिका गैस एजेंसी शिवपुरी,वार्ड क्रमांक 06 से सुनील कुमार ने अपना पर्चा दाखिल किया है।

       जिला पंचायत सदस्यों का पर्चा दाखिल करवाने के बाद कांग्रेसी नेता ने ललन कुमार ने सूबे की भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के विधायक एवं नेता दर्जन भर से अधिक लोगों के साथ नामांकन के लिए जा रहे हैं।तो उन्हें कोई नहीं रोक रहा है।लेकिन विपक्षी दलों के नेताओं को कोरोना गाइडलाइंस का हवाला देते हुए रोका जा रहा है।क्योंकि नामांकन स्थलों पर लगा पुलिस प्रशासन भाजपा की नौकरी कर रहा है।जिससे वह विपक्षी दलों के नेताओं को गलत तरीके से नियम-कानून बता रहे हैं। योगी आदित्यनाथ की पुलिस विपक्षी दलों के प्रत्याशियों से पक्षपात कर रही है। भयभीत भाजपा विपक्षी प्रत्याशियों के नामांकन में विघ्न उत्पन्न कर रही है।उन्होंने आगे कहा कि आने वाली 19 अप्रैल  को भाजपा सरकार के कुकर्मों का थोड़ा हिसाब जनता अवश्य करेगी। वहीं आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में इसका पूरा हिसाब होगा। हमें पूरा विश्वास है कि बक्शी का तालाब विधानसभा की जनता जिला पंचायत वार्ड संख्या 01से लेकर 06 तक के हमारे सभी प्रत्याशियों को अपना स्नेह एवं आशीर्वाद देकर क्षेत्र के विकास में अपना योगदान देगी।

Share this story