Main

Today's Paper

Today's Paper

मास्क ना लगाने पर काटा गया चालान 

एक बार फिर नगर-क्षेत्र में कोरोना ने अपने पैर पसार शुरू कर दिए है। जिसके चलते लगातार नगर में कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ रही है। वहीं पुलिस ने भी कोरोना से बचाव के लिए कमर कसते हुए मास्क ना लगाने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई करना शुरू कर दी है।

एसडीएम सुभाष सिंह के निर्देशन में मंगलवार की शाम कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने नगर के प्रमुख मार्ग व बाजारों में मास्क ना लगाने वाले लोगों के विरूद्ध अभियान चलाया।

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर अपने पैर पसारने शूरू कर दिए है। वहीं संक्रमण से बचाव के मद्देनजर पुलिस कर्मियों द्वारा लगाता लोगों से मास्क लगाने व शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है।

लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग मास्क लगाने में लापरवाही बरत रह है। वहीं ऐसे लोगों के विरूद्ध पुलिस द्वारा अभियान चलाकर बिना मास्क लगाए घूम रहे 50 लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए उनके चालान काटे गए है। कोतवाल ने बताया कि अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा। घर के साथ व्यावसायिक जीवन संभाल रहीं महिलाएं

Share this story