Main

Today's Paper

Today's Paper

शहीद चंद्रशेखर आजाद को आतंकवादी कहने वाली मायावती ब्राह्मणों को गुमराह करना बंद करें-आदर्श दीपक मिश्रा   

हरदोई। शहर के एक रेस्टोरेंट में समाजवादी पार्टी अधिवक्ता सभा के प्रदेश सचिव आदर्श दीपक मिश्रा एडवोकेट एवं समाजवादी पार्टी के जिला सचिव एडवोकेट अवनि कांत बाजपेई ने संयुक्त प्रेस वार्ता की। 

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव आदर्श दीपक मिश्रा एडवोकेट ने कहा कि शहीद पंडित चंद्रशेखर आजाद को आतंकवादी कहने वाली मायावती ब्राह्मणों को गुमराह करना बंद करें। जितना उत्पीड़न बसपा के कार्यकाल में ब्राह्मण समाज पर हुआ था उतना किसी भी दल की सरकार में ब्राह्मणों को परेशान होना नहीं पड़ा। एससी एसटी से लेकर जायज और नाजायज एक्टो की एक शतकीय श्रंखला   बसपा के शासनकाल में हुई है। विप्र समाज इसका साक्षी है और बहन जी की कथनी और करनी को भली भांति जानता और पहचानता है। बसपा ने तिलक तराजू और तलवार जैसे नारे देकर विप्र समाज को पहले ही अपनी मानसिकता से परिचित करा दिया है।बसपा ही बताए, एक व्यक्ति विशेष को छोड़कर किस ब्राह्मण का सम्मान प्रदेश में किया। बसपा भारतीय जनता पार्टी की बी टीम की तरह कार्य कर रही है और ब्राह्मणों को एक लुभाने का मात्र लक्ष्य उनके वोटों में सेंधमारी करना  है जिसको विप्र समाज बखूबी समझ रहा है। 

नेता जी ने सर्वप्रथम भगवान परशुराम जी की जयंती पर सार्वजनिक अवकाश घोषित किया था और अखिलेश यादव ने जनेश्वर मिश्र के नाम पर लखनऊ में एशिया का सबसे बड़ा पार्क बनवाने का काम किया था। मायावती बताए उन्होंने विप्र समाज के लिए क्या किया। 

समाजवादी पार्टी के जिला सचिव अवनि कांत बाजपेई ने कहा,बसपा प्रमुख ने स्वयं ही अपने दल से पता नहीं कितने ब्राह्मण समाज के नेताओ को निष्कासित करने का कार्य किया। जब पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की सत्ता में थी तब कभी उन्होंने ब्राह्मण प्रेम जागृत नहीं किया, अब मायावती, भगवान परशुराम जी का स्मारक बनवाने और ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित करने की बात करती हैं जो उनको बिल्कुल शोभा नहीं देता। पूर्व में ब्राह्मण समाज पर किए गए अत्याचार की क्षमा विप्र समाज से मांगनी चाहिए। अभी हाल में ही भाजपा सरकार में हुई ब्राह्मण समाज की घटनाओं पर कभी बहन जी ने जाना तो दूर रहा कोई टीका टिप्पणी तक नहीं की जिससे साबित होता है कि बहन जी भाजपा की बी टीम की तरह काम कर रही हैं अब चुनाव के समय उनको ब्राह्मण समाज याद आ रहा है जो कि सिर्फ दिखावा और ढोंग है।

लोकतंत्र सेनानी कल्याण परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजवादी नेता प्रहलाद मिश्र ने कहा कि वर्तमान सरकार में 1 वर्ष में ही लगभग 1249 ब्राह्मणों की हत्या उत्तर प्रदेश में हुई है। योगी सरकार से नाराज ब्राह्मण समाज एकमत होकर अखिलेश यादव को पुन उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का काम करेगा। उत्तर प्रदेश में जितना काम ब्राह्मणों के लिए नेता जी ने की और अखिलेश जी ने किया है इतना कार्य किसी भी सरकार में नहीं हुआ।

 प्रेस वार्ता में प्रमुख रूप से प्रबुद्ध सभा के जिला उपाध्यक्ष विजय पांडेय एडवोकेट और जिला उपाध्यक्ष राम जी अवस्थीजेड एडवोकेट लोहिया वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष आदर्श मिश्रा, राहुल शुक्ला सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share this story