Main

Today's Paper

Today's Paper

नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों के साथ सीडीओ व सीआरओ ने बैठक कर कोरोना टीकाकरण के लिए किया प्रेरित

पीएचसी के स्टाफ द्वारा भारी संख्या जुटाने के बाद ही टीकाकरण करने के शिकायत पर सीएचसी अधीक्षक को फोन पर लगाई डांट

गौराबादशाहपुर।ब्लॉक मुख्यालय के शहीद हाल में मुख्य विकास अशिकारी व सीआरओ ने विकासखण्ड क्षेत्र के नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों व कोटेदारों के साथ मीटिंग कर कोरोना टीकाकरण के लिए  प्रेरित किया।
शुक्रवार को ब्लॉक मुख्यालय के शहीद हाल में सीडीओ अनुपम शुक्ल व सीआरओ राज कुमार दृवेदी ने क्षेत्र के ग्राम प्रधानों व कोटेदारों के साथ बैठक किये। बैठक में सीडीओ अनुपम शुक्ल ने क्षेत्र के 40 ग्राम पंचायतो के ग्राम प्रधानों व कोटेदारों से ग्रामीणों को घर- घर जाकर कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित करने का निर्देश दिया। उन्होंने इमलो ग्राम पंचायत में ग्राम पंचायत सदस्यों के चुनाव के बारे में भी दिशा निर्देश दिया। मीटिंग में क्षेत्र के कुछ प्रधानों ने सीडीओ व  सी आर ओ राज कुमार दृवेदी के सामने पीएचसी धर्मापुर के स्टाफ द्वारा टीका लगवाने वाले लोगो को दस की संख्या जुटाने के बाद ही और पूछे जाने पर आमजनों के साथ दुर्व्यवहार के शिकायत पर सी एच सी अधीक्षक चोरसन गौराबादशाहपुर डॉक्टर मनोज कुमार को फोनकर कड़ी नाराजगी जताते हुए फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि कोई जरूरी नही है कि 10 की संख्या हो तभी आप कोविड का टीका लगाएं यदि 5 मौजूद है टीकाकरण के लिए उन पांचों को भी लगाए तथा टीकाकरण कर उन्हें तत्काल उन्हे उनके घर भेजें।
इस दौरान बीडीओ धर्मापुर शकुंतला सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी प्रिया पांडेय, एडीओ पंचायत लाल जी राम, एडीओ आईएसबी राम श्री व समस्त ग्राम प्रधान व सेक्रेटरी मौजूद रहे।

Share this story