Main

Today's Paper

Today's Paper

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मड़ियाहूं। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के हिनौती गांव में एक 65 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति देव नारायन यादव पुत्र करण यादव ने बीती रात्रि में अपने घर से 200 मीटर दूर ताल में बबूल के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

 सुबह जब शौच के लिए ग्रामीण ताल की तरफ गए तो देखा बबूल के पेड़ में एक व्यक्ति की लाश लटकी हुई है यह देखते देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।लोगो ने पुलिस को सूचना दिया। घटना का कारण परिवारिक गलत बताया जा रहा है। जैसे कि गांव में चर्चा है कि घटना से 1 दिन पहले उक्त मृतक व्यक्ति किसी का उधार रुपया लिया था उसे जाकर वापस करते हुए यह कहा कि आप अपना पैसा ले लीजिए नहीं तो कल को मेरी मृत्यु हो जाएगी तो आप गाली देंगे। 

ऐसा कह कर वह वापस चला आया और अंत में अपनी जीवन लीला समाप्त करने की नियत से घर से 200 मीटर दूर ताल में बबूल के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। 

इसको देखते हुए ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। मड़ियाहूं पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ मामला प्रकाश में आएगा।

Share this story