Main

Today's Paper

Today's Paper

तीन साल से फरार 30 हजार का इनामी गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी। अदब हत्याकाण्ड में वांछित और तीन साल से फरार चल रहे 30 हजार के इनामी शार्प शूटर को कोतवाली पुलिस ने आज मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के कब्जे से एक तमन्चा व बाइक बरामद हुई है। पकड़े गये बदमाश पर तीस हजार रूपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने पूछताछ के बाद बदमाश को जेल भेज दिया है।
पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक डा. एस चनप्पा ने बताया कि इनामियां बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सिटी के नेतृत्व में कोतवाली सदर  व क्राइम ब्रान्च की टीम गठित की गयी थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शातिर अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देनें के फिराक में सेठघाट मन्दिर के पास बाग में एकत्रित हुए है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रान्च टीम ने सेठघाट मन्दिर के पास बाग में घेरा डाल दिया। बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। लेकिन पुलिस टीम ने साहस का परिचय देते हुए एक शातिर अपराधी को दबोच लिया। जबकि अन्य बदमाश भागने में सफल रहे। पकड़े गये बदमाश के पास एक तमन्चा 315 बोर, 3 जिन्दा कारतूस व दो खोखा कारतूस तथा एक बाइक बरामद हुई। पकड़ा गया बदमाश मालक सिंह पुत्र रसपाल सिंह निवासी ग्राम पहाड़ा बेहड़ थाना खीरी का रहने वाला है। जो अदब हत्याकाण्ड के बाद से फरार हो गया था।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन साल पहले कस्बा खीरी बाजार में अदब हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी मालक सिंह घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। गिरफ्तारी के लिये अभियुक्त के विरूद्ध पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ परिक्षेत्र लखनऊ द्वारा तीस हजार रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था।

Share this story