Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

तेंदुए ने हमला करके नौ लोगो को गंभीर रूप से घायल किया ,बहराइच जिला प्रशासन परेशान 

तेंदुए ने हमला करके नौ लोगो को गंभीर रूप से घायल किया ,बहराइच जिला प्रशासन परेशान

बहराइच :वन प्रभाग की नानपारा रेंज के मठरहनपुरवा में तेंदुआ ने बुधवार सुबह एक युवक पर हमला किया। उसके शोर पर दौड़े लोगों पर हमला कर 9 लोगों को घायल कर तेंदुआ गेंहू के खेत में छिप गया है। घायलों को आनन फानन में शिवपुर पीचसी लाया गया है। रेंजर राशिद जमील टीम के साथ मौके पर पहुंच कर तेंदुए को पकड़ने के लिए खाबड़ लगाया जा रहा है। डीएफओ मनीष कुमार सिंह मौके पर पहुंच रहे है। लखनऊ से ट्रेगुंलाइजेशन को टीम बुलाई गई है।

शिवपुर संवाद के अनुसार खैरीघाट थाने के सुवटिया के मजरे मठरहनपुरवा में दिलीप (26) बुधवार सुबह 6 बजे नित्य क्रिया के लिए गांव के उत्तर भगहर के पास गए थे। अचानक खेत में छिपे तेंदुए ने उसका एक हाथ जबड़े में दबोच लिया। युवक के शोर मचाने पर गांव के बलवंत (20), सुंदर (45), मलके (28), सुलखे (21), परिक्रमा (45) हनीफ (45) बनवारी लाल (40), कंधई (35) दौड़े तो इन सभी लोगों को घायल कर तेंदुआ एक गेहूं की खड़ी फसव में घुस गया। लोगों ने तत्काल पुलिस व वन महकमे को जानकारी दी।

एसएचओ विमलेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। रेंजर राशिद जमील, वन दरोगा सत्यजीत सिंह व पूरी टीम मौके पर पहुंच गई । तेंदुआ पकड़े जाने को खाबड़ बिछाया जा रहा है। डीएफओ मनीष कुमार सिंह ने बताया कि वह मौके पर निकल रहे हैं। लखनऊ से ट्रेगुंलाइजेशन टीम बुलाई गई है।
 

Share this story