Main

Today's Paper

Today's Paper

सपा और कांग्रेस के कारण मुश्किल में पड़ी यूपी के लोगों की जान 

Yy go
लखनऊ। चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि कांग्रेस और सपा के नेताओं ने वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर इस अभियान को धीमा कर दिया जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। राहुल और अखिलेश के इन बयानों के कारण ही यूपी में कोरोना ने खतरनाक रूप ले लिया।
उन्होंने इन नेताओं की ओर से बार-बार कोरोना वैक्सीन और सरकार की ओर से किए जा रहे प्रयासों पर सवाल उठाकर भ्रम पैदा किया। अखिलेश यादव ने वैक्सीन पर सवाल खड़े करते हुए इसे लगवाने से इनकार कर दिया। राहुल और प्रियंका वाड्रा ने तो वैक्सीन के टेस्ट पर अविश्वास जताया। अब यही कह रहे हैं की सभी को वैक्सीन क्यों नहीं लगाई गई। इनको कोरोना से लोगों को बचाने के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अभियान में सहयोग करना चाहिए।
उन्होंने इन नेताओं से संवदेनशीलता का परिचय देते हुए कोरोना के खिलाफ शुरू हुई लड़ाई में सहयोग करने की अपील की है। घर पर बैठकर प्रदेश में कोरोना वायरस के खात्मे को खिलाफ चल रहे प्रयासों के खिलाफ झूठी बयानबाजी शोभा नहीं देता है। इससे जनमानस में भ्रम फैल रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी गलत बयानबाजी से बचना चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश से कहा है कि लोकतंत्र में विपक्ष का काम सिर्फ सरकार की आलोचना करना ही नहीं होता है।

Share this story