Main

Today's Paper

Today's Paper

अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन कर रहा मजबूरों की मदद
 

nhb

मथुरा। अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा समाज के ऐसे लोगों को जो बीमारी अथवा आर्थिक अभाव में जी रहे हैं एवं उनको आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है के लिए आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया।
 उक्त जानकारी देते हुए अंतरराष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय संयोजक संगठन अजयकांत गर्ग ने बताया कि संस्था पूरे भारतवर्ष में अनेकों प्रकल्पों पर काम कर रही है इसमें से एक प्रकल्प है समाज के बंधुओं को आर्थिक सहयोग प्रदान करना जिसके तहत रायगढ़ निवासी अग्र बंधु को 11000 का इंदौर निवासी किडनी की बीमारी से जूझ रहे बंधु को 36000 का मथुरा में दो अग्रबंधुओं को उनकी बीमारी एवं पारिवारिक आर्थिक समस्याओं को दूर करने के लिए 11-11 हजार रुपे के चेक प्रदान किए गए।
उन्होंने बताया कि समाज के छात्रों के लिए भी उनकी पढ़ाई के स्कॉलरशिप के रूप में विभिन्न शहरों में चेक प्रदान किए गए हैं उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा 1 रुपया 1 ईंट अभियान जन सहयोग से चलाया जा रहा है जिससे आने वाले पैसे से समाज के जरूरत मंद बंधुओं का जरूरत पड़ने पर आवश्यक सहयोग किया जा रहा है।  इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल मुकुट वालों एवं जिला महामंत्री अनुराग मित्तल ने बताया कि मथुरा के दो अग्रबंधुओं को जिनमें एक मंडी रामदास में गंभीर बीमारी से जूझ रहा है एवं एक होली गेट छत्ता बाजार स्थित परिवार आर्थिक संकट से गुजर रहा है उन दोनों को 11000 का चेक दोनों प्रदान किया गया है। दोनों पदाधिकारियों ने बताया कि सेवा का यह कार्य अनवरत जारी रहेगा

Share this story