Main

Today's Paper

Today's Paper

राजस्थान से घूमकर रिश्तेदारी में जा रहे थे तीनों युवक
 

bn
मथुरा। थाना कोसीकला क्षेत्र के अंतर्गत 19 जुलाई की रात्रि में रात करीब 11 बजे कामर से बठैन नेशनल हाइवे की तरफ आते समय बठैन से पहले हुलवाना रजवाह में एक कार यूपी 16 एल 0035 हौंडा सिटी अनियंत्रित होकर गिर गई। जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक आपस में मौसेरे भाई बताए जा रहे हैं।  अचानक ब्रेक लगाने से कार फिसलते हुए नहर में गिरी, तीनों हरियाणा के रहने वाले थे। करीब तीन घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कार को निकाला जा सका। तीनों शव कार के अंदर मिले। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।
   रजवाह में पानी अधिक होने के कारण कार डूब गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववासियों की सहायता से रजवाह के गहरे पानी से कार को बाहर निकाला और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इससे पहले भी इस नहर में एक कार के गिरने से कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई थी। सोमवार देर रात तीन युवक होंडा सिटी कार से राजस्थान से रिश्तेदारी से लौटते वक्त कोसीकलां के समीप गांव कादोना में एक रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। तभी तेज गति चल रही कार सड़क किनारे नहर में जा गिरी। कार में नहर के गहरे पानी में डूब गई। लेकिन कार में सवार तीनों युवक कार से बाहर नहीं निकल सके। कार डूबने की खबर समीप के गांव में आग की तरह फैल गई। कुछ ही समय में के लोग नहर के आसपास जमा हो गए और कार में डूब लोगो को बचाने का जतन करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेेन की सहायता से कार को नहर से बाहर निकाला। जब तक कार सवार तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों मृतकों की पहचान हरियाणा राज्य के पलवल के गांव धमाका निवासी बीरपाल पुत्र हरिराम (उम्र 35वर्ष), महेशपुर गांव निवासी राकेश पुत्र बेदपाल (उम्र 32वर्ष) एवं ब्रजेश पुत्र सोहनलाल (उम्र 35 वर्ष) निवासी पलवल के रूप में की। कार सवार तीनों युवक एक दूसरे के रिश्तेदार थे।
पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना पुलिस ने परिजनों को दे दी है। युवक अक्सर अपने गांव से रिश्तेदारी में कादोना आते रहते थे। हादसे की खबर सुन परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। थाना कोसीकला प्रभारी प्रमोद पवार ने बताया कि कार सवार लोगों ने नहर से पहले 50 मीटर दूर स्थित मोड पर कार की स्पीड कम करने के लिए ब्रेक भी लगाए थे। लेकिन बारिश की वजह से सड़क पर फिसलना थी जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

Share this story