Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

हाइवे का प्रोजेक्ट कबसे पड़ा है बंद 

केंद्रीय राज्यमंत्री डा. बालियान से फलौदा व बरला आदि गांव के जिम्मेदार लोगों ने हाइवे के बंद पड़े प्रोजेक्ट को चालू कराने की मांग रखी। फलौदा निवासी प्रवेश त्यागी ने बताया कि अपर गंगा केनाल एक्सप्रेस वे प्रोजेक्ट (आठ लेन) जो कि सनौटा ब्रिज बुलंदशहर से पुरकाजी बाईपास एनएच-58 से होते हुए देवबंद, सहारनपुर रोड तक बनना था। बताया कि किसी कारणवश प्रोजेक्ट बंद पड़ा है।

इसके लिए लोगों ने एकत्र होकर डा. बालियान से मुलाकात की। राज्य मंत्री ने जानकारी लेकर प्रोजेक्ट को जल्दी चालू कराने की बात ग्रामीणों से कही है। पूर्व सांसद कुवंर भारतेंद्र सिंह तथा भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला को भी इस मामले से अवगत कराया गया। इस दौरान नवीन त्यागी अविनाश त्यागी, राकेश आडवाणी, सुभाष त्यागी व अविनाश त्यागी मौजूद रहे। प्राइवेट स्कूल संचालकों ने सरकार से लैपटाप व मोबाइल देने की मांग की.

जानसठ कस्बे के मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ ने आनलाइन पढ़ाई के लिए साजो-सामान की मांग सरकार से करते हुए एसडीएम को ज्ञापन दिया है। संघ के अध्यक्ष प्रदीप राणा ने बताया कि कोरोना के चलते गत एक साल से सभी स्कूल बंद पड़े हुए हैं, जिसके चलते स्कूल संचालकों की हालत खराब हो रही है।

आनलाइन शिक्षा के लिए उनके व उनके विद्यार्थियों के पास पर्याप्त साधन नहीं हैं। इसके लिए सरकार सभी स्कूल संचालकों को लैपटाप व विद्यार्थियों को मोबाइल उपलब्ध कराए ताकि गरीब तबके के बच्चे भी आनलाइन पढ़ाई कर सकें। 

Share this story