Main

Today's Paper

Today's Paper

भाजपा विधायक की गाड़ी, किया गया चालान

प्रयागराज। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के दौरे के दौरान सुरक्षा अधिकारी उस वक्‍त चौंक गए जब अचानक एक विधायक की गाड़ी सीएम की फ्लीट के बीच में आ गई। इसे सीएम की सुरक्षा के लिए गंभीर मानते हुए विधायक की गाड़ी को तत्‍काल रोका गया। इसके बाद विधायक की गाड़ी का चालान भी कर दिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा के लिए प्रयागराज आए सीएम योगी आदित्‍यनाथ के स्‍वागत के लिए भाजपा के तमाम वरिष्‍ठ नेताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ कौशाम्‍बी के विधायक संजय गुप्‍ता भी पहुंचे थे। सीएम योगी आदित्‍यनाथ का काफिला आगे बढ़ा तो विधायक की गाड़ी भी काफिले के साथ चल दी। लेकिन कुछ समय बाद ही विधायक की गाड़ी अचानक सीएम योगी आदित्‍यनाथ की फ्लीट के बीच में आ गई। फ्लीट में शामिल सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने तत्‍काल इसका संज्ञान लिया। विधायक की गाड़ी को रोका गया और उसका चालान भी काट दिया गया। 

समीक्षा बैठक कर रहे सीएम 
प्रयागराज पहुंचे सीएम आई ट्रिपल सी में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बैठक के बाद वह एसआरएन अस्‍पताल का निरीक्षण करने जाएंगे। सीएम के साथ बैठक में  कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और नंद गोपाल गुप्ता नंदी भी मौजूद हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर एक्‍शन में सीएम, खुद फील्‍ड में उतरे
यूपी में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए सीएम योगी अब खुद फील्ड में उतर गए हैं। लखनऊ में बैठक के बाद वह प्रयागराज पहुंचे हैं। वहां सीएम योगी कोविड और वैक्सीनेशन प्रबंधों की विस्तृत समीक्षा कर रहे हैं। प्रयागराज के बाद सीएम वाराणसी जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री और चिकित्सा शिक्षा मंत्री को चार-चार जिलों के दौरे पर जाने को कहा है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना गाजियाबाद, नोएडा, मेरठ और सहारनपुर जाएंगे जबकि स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह के जिम्मे कानपुर, आगरा, झांसी और बरेली जिला है। सीएम प्रयागराज में कोविड के बढ़ते मामलों की समीक्षा कर रहे हैं। साथ ही वैक्सीनेशन सेंटर और प्रशासन की व्यवस्था की जांच के लिए निरीक्षण भी कर सकते हैं। 

Share this story