Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

शांति पूर्ण मतदान करने की अपील

पंचायत चुनाव के मद्देनजर करमा बाबू, सुपौली तथा भेडौहा प्राथमिक विद्यालय पर पहुंच कर उपस्थित लोगों से शांति पूर्ण मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रशासन प्रतिबद्ध है। ऐसे में अराजक तत्वों को पाबंद किया जा रहा है।

कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है ऐसे में कोरोना गाइड लाइन का सभी को पालन करना चाहिए। मास्क का प्रयोग करें तथा भीड़ से बचें। सीओ अरुण चंद्र ने ग्रामीणों से कहा कि अति संवेदनशील बूथों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह से तत्पर है। ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाली छोटी छोटी घटनाओं की जानकारी भी पुलिस को दें जिससे शांति व्यवस्था कायम रहे।

बूथों पर मतदान के दौरान किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो इसके लिए प्रशासन पूरी तैयारी के साथ आपके साथ है। अशांति फैलाने वाला चाहे जो भी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बगैर दबाव ओर प्रलोभन के करें मतदान : एसडीएम सिद्धार्थनगर : एसडीएम शोहरतगढ़ शिवमूर्ति सिंह व सीओ प्रदीप कुमार यादव ने मंगलवार को अति संवेदनशील व संवेदनशील मतदान केंद्र व बूथ का निरीक्षण किया। ग्रामीणों से वार्ता की।

उन्हें बगैर दबाव और प्रलोभन के मतदान करने के लिए जागरूक किया। अगर कोई ऐसा करता है तो उसकी सूचना देने के लिए प्रेरित किया। मतदान केंद्र प्राथमिक विद्यालय गौरा बाजार, काशीपुर व मकनपुर आदि का निरीक्षण किया।

Share this story