Main

Today's Paper

Today's Paper

ट्रेन से रेस लगाने में दर्दनाक हादसा

HASA

वाराणसी :वाराणसी में बुधवार की सुबह ट्रेन से रेस लगाने की कोशिश में दर्दनाक हादसा हो गया। प्रयागराज वाराणसी हाईवे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर को पार कर दूसरी लेन में चली गई। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट से उसके परखचे उड़ गए। हादसे में कार सवार महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। हादसा इतना भयानक था कि कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए घंटों मशक्कत करनी पड़ी। घटना रोहनिया थाना क्षेत्र के राजातालाब बीरभानपुर के पास हुई। 


प्रयागराज के अंदावा के रहने वाले अखिलेश पटेल सहारा परिवार फाइनेंस में नौकरी करते हैं। अखिलेश पटेल की मां लीलावती और बड़े बड़े बेटे  आशुतोष को बिहार के सिवान जाने के लिए प्रयागराज से ट्रेन पकड़ा था। एक कार से लीलावती, आशुतोष, परिवार के अजित और अखिलेश का छोटा भाई शैलेश भोर में चार बजे स्टेशन के लिए निकले। 

कार शैलेश चला रहा था। आगे सीट पर अजित पिछली सीट पर लीलावती, उनका पोता चंदन बैठे थे। चारों कार से प्रयागराज स्टेशन पहुंचे तो ट्रेन निकल चुकी थी। ऐसे में ट्रेन को अगले स्टापेज से पकड़ने के लिए सभी ने भदोही के गोपीगंज स्टेशन जाने का फैसला किया। तेज रफ्तार से कार भदोही के गोपीगंज स्टेशन पहुंची। लेकिन तब तक ट्रेन यहां से भी निकल चुकी थी। ट्रेन का अगला स्टापेज वाराणसी था। अब वाराणसी में ट्रेन को पकड़ने का फैसला किया गया। ट्रेन से भी तेज वाराणसी पहुंचने की कोशिश शुरू हुई। 

इसी दौरान हाईवे पर राजातालाब बीरभानपुर के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। कार डिवाइडर से टकराने के बाद उसे पार करते हुए दूसरी लेन में चली गई। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखचे उड़ गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची लेकिन कार में बुरी तरह फंसे लोगों को निकालने में ही कई घंटे लग गए। इस दौरान लीलावती, उनके पोते और अजीत की मौत हो गई। शैलेश को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया है।

Share this story