Main

Today's Paper

Today's Paper

" 180 बेड ही बचा पाएंगे क्या तीसरी लहर से " - आशुतोष सिन्हा

" 180 बेड ही बचा पाएंगे क्या तीसरी लहर से " - आशुतोष सिन्हा
वाराणसी। भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का असर कम होने के साथ ही तीसरी लहर की आशंका भी जताई जा रही है । सरकार के  चिकित्सा व्यवस्था के दावों की ज़मीनी हकीकत जानने के लिए मंगलवार को प०दीन दयाल चिकित्सालय पांडेयपुर में सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा व सपा के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा कार्यकर्ताओं संग पहुंचे।
          स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा की गई तैयारी संतोष जनक नही दिख रही है। एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने  कहा कि इस व्यवस्था से संतुष्ट नही हैं, दीनदयाल में कोरोना मरीजों के लिए सिर्फ 180 बेड़ो की व्यवस्था है एंव ओपीडी भी बंद है। अगर तीसरी लहर आती है तो क्या 180 की ही संख्या में आएगी। प्रदेश सरकार को दूसरे हॉस्पिटल में भी बेड की व्यवस्था करनी चाहिए। केवल एक अस्पताल पर निर्भर नही रहा जा सकता ।एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामियों का दंश जनता के साथ डॉक्टर भी झेलते हैं, जब मरीजों की संख्या अचानक से बढ़ती है तो उसमें व्यवस्थाओं की उपलब्धता की कमी होने के कारण डॉक्टर जान बचाने में असमर्थ हो जाते हैं और जनता के गुस्से को भी डॉक्टरों को झेलना होता है।सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने मुख्य चिकित्साधिकारी आर के सिंह से कोरोना महामारी की तीसरी लहर में बच्चों को जान  बचाने के लिए तैयारी के संदर्भ में वार्ता किया।  
निरीक्षण में महानगर उपाध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, महानगर मीडिया प्रभारी व प्रवक्ता संदीप शर्मा, पूर्व पार्षद महेंद्र सिंह शक्ति, दिनेश विश्वकर्मा एडवोकेट, अंजनी श्रीवास्तव एडवोकेट, अरविंद मौर्या,श्याम यादव,राजेन्द्र विश्वकर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Share this story