Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

पचास हजार का इनामी कुख्या अपराधी वीरेंद्र सिंह वाराणसी में मुठभेड़ में घायल ,गिरफ्तार 

वाराणसी :गोरखपुर और देवरिया के ईट भट्टों पर डकैती के लिए कुख्यात बदमाश बलिया के वीरेंद्र सिंह से मंगलवार की देर रात वाराणसी एसटीएफ की मुठभेड़ हो गई। रामनगर के लंका मैदान में रात करीब पौने दो बजे बदमाश की तरफ से की गई फायरिंग के जवाब में चलाई गई गोली लगने के बाद उसे दबोच लिया गया। वीरेंद्र के दाएं पैर में गोली लगी। वीरेंद्र के गिरने के बाद उसे एसटीएफ ने पकड़ लिया। उसके पास से असलहा और कारतूस बरामद किया गया है। पकड़े गए बदमाश पर 50000 का इनाम घोषित था। वह गोरखपुर और देवरिया में डकैती के कई मामलों में वांछित था और फरार चल रहा था। 

वाराणसी एसटीएफ को सूचना मिली थी कि वीरेंद्र सिंह अपने एक साथी के साथ रामनगर के लंका मैदान की तरफ आया हुआ है। एसटीएफ ने रामनगर पुलिस की मदद से घेराबंदी की और उसे पकड़ने की कोशिश की गई। इसी दौरान उसने और उसके साथी ने फायरिंग शुरू कर दी थी।

घायल वीरेंद्र को पहले कबीरचौरा स्थित मंडली अस्पताल भिजवाया गया। वहां से बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मुठभेड़ के दौरान उसका साथी भाग निकला। बताया जा रहा है कि गोरखपुर में बीते दिनों मुठभेड़ में वीरेंद्र का साथी पकड़ा जा चुका है। इसके बाद अब वीरेंद्र हत्थे चढ़ा। वीरेंद्र बलिया के रसड़ा के छिबही गांव का निवासी है।
 

Share this story