Main

Today's Paper

Today's Paper

Tarunmitra Banner

जब बच्चे ने कचरे में से बॉल समझ कर उठा लिया बम ,खेलने के चक्कर में घायल 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश  की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. यहां किसी ने कचरे के ढेर में बम रख दिया, जिसे एक बच्चे ने बॉल समझकर उठा लिया और फेंकने पर बम फट गया. इसमें बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया.

12 साल का एक बच्चा बम की चपेट में आने के बाद घायल हो गया है. बच्चे ने कचरे के ढेर में से बम को बॉल समझकर उठा  लिया और फिर उसे फेंक दिया, जिससे धमाका हो गया. जिसके बाद उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. यह घटना मंगलवार शाम को हुई. उस समय सचिन अपने दोस्तों के साथ कोचिंग क्लास से घर लौट रहा था.

मासूम के पिता राम खेलावन ने पुलिस  को बताया कि उनके बेटे सचिन ने कचरे के ढेर में बॉल पड़ी देखी, जिसमें सुतली लिपटी हुई थी. उसने उसे उठा लिया. जब उसके दोस्तों ने उसे बॉल उठाने से मना किया तो उसने बॉल फेंक दी. जैसे ही उसने उसे फेंका तो जमीन पर गिरते ही बम फट गया और इसमें मेरा बेटा भी घायल हो गया. उसे नहीं पता था कि वो बॉल की जगह बम था.

सेंट्रल जोन के डीसीपी सोमेन बर्मा ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ लापरवाही से काम करने के कारण दूसरों को चोट पहुंचाने और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम  के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने कचरे के ढेर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की है ताकि पता लगाया जा सके कि यह बम यहां किसने यहां रखा था.

Share this story