UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 2:51 AM

300 यूनिट बिजली फ्री,किसानों को सिंचाई के लिए फ्री बिजली के वादे के साथ जनता के बीच जायेगी आप पार्टी

बस्ती – आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता को 300 यूनिट फ्री बिजली उपलब्ध कराने की अरविंद केजरीवाल की गारंटी को लेकर पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकाली जाएगी। प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह बस्ती जनपद से इसकी शुरुआत करेंगे। पदयात्रा को सफल बनाने के लिए सभाजीत सिंह ने बस्ती और उसके आसपास के जिलों के कार्यकर्ताओं से संवाद कर कार्यक्रम में शामिल होने के निर्देश दिए।
गुरुवार को बस्ती जनपद प्रेस क्लब में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से दिल्ली के डिप्टी सीएम पूर्व में यह घोषणा कर चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। किसान फसलों की सिंचाई के लिए चाहे जितनी भी बिजली का इस्तेमाल करेंगे, वह उन्हें फ्री मिलेगी। इसके साथ ही पार्टी की ओर से सरकार बनने के बाद बकाया बिजली बिलों को माफ किया जायेगा। बिजली के अलावा हमने आम आदमी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर कुल बजट का 25 फीसदी हिस्सा शिक्षा पर खर्च करने का वादा किया है। हम इन घोषणाओं को अमलीजामा पहना सकें इसके लिए पार्टी हर जिले में केजरीवाल की गारंटी को लेकर पदयात्रा निकालने जा रही है। इस पदयात्रा में हम 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों के लिए मुफ्त बिजली और बकाया बिल माफ करने के मुद्दे पर जन समर्थन जुटाएंगे।
बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राम यज्ञ निषाद पार्टी के प्रदेश के उपाध्यक्ष जिला प्रभारी इमरान लतीफ, पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल कप्तानगंज के प्रभारी संजय चौधरी जिला महासचिव मो इरशाद, महिला विंग की जिला अध्यक्ष किरण यादव, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आनंद राजपाल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, उमेश कुमार, डी सी दूबे, डा. सुभाष वर्मा, शेषनाथ चौधरी, रामनाथ गौतम, पीसी पांडे, डीसी दुबे, अनिल कुमार पांडे, चंदन तिवारी, तिलक राम चौधरी, सूर्या त्रिपाठी, लालचंद यादव, पतिराम, मेही लाल यादव, डॉ पराग निषाद, महेश निषाद, अजय चौधरी, महेश यादव, प्रवीण चौधरी, सतीश चौधरी, नरेंद्र कुमार चौधरी, जनक राज, संतकबीर नगर के जिला अध्यक्ष रमेश यादव, सिद्धार्थनगर के जिलाध्यक्ष धीरज गुप्ता सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।