UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 7:35 PM

महिला की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप

सिवान। जामो थाना क्षेत्र में आलमपुर गांव में रात संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत हो गई। स्वजन शव का दाह संस्कार करने का प्रयास कर रहे थे तभी किसी ने घटना की सूचना थाना एवं स्वजनों को दी। इसके बाद स्वजन शव को दरवाजे पर रखकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतका आलमपुर निवासी संदीप कुमार साह की पत्नी प्रेमी देवी है। मामले में मृत प्रेमी देवी के स्वजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतका प्रेमी देवी के भाई बरहन गोपाल निवासी राजन कुमार ने बताया कि उसकी बहन की शादी तीन वर्ष पूर्व आलमपुर निवासी अच्छेलाल साह के पुत्र संदीप कुमार साह के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले दहेज में टीवी, बुलेट बाइक की मांग कर रहे थे। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर गला में रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है।

वहीं प्रेमी देवी की मां मनरूपा देवी ने कहा कि दहेज के कारण मेरी पुत्री की हत्या कर दी गई है। उसने बताया कि उनका दामाद संदीप विदेश में रहता था। विदेश से एक माह पहले आया था, तो बुलेट गाड़ी की मांग करने लगा। इसकी मांग पूरी नहीं होने पर उसकी पुत्री की हत्या कर दी। घटना के बाद प्रेमी देवी के ससुराल वाले दरवाजे पर शव रख फरार हो गए।

जामो थानाध्यक्ष ध्रुव सिंह ने बताया कि घटना संदेहास्पद है, जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।