UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 2:11 AM

झूठा आरोप लगा कर ब्लैक-मेल करने वाली महिला व उसके दो साथी गिरफ्तार

प्रतापगढ़ । जनपद प्रतापगढ़ के एक आरक्षी के मोबाइल नं0 पर एक महिला जिसने अपना नाम काजल यादव एवं पता ग्राम कसेरूआ थाना मीरपुर जनपद जौनपुर बताया। उक्त महिला द्वारा आरक्षी के मोबाइल पर फोन करके बात की गयी व धीरे-धीरे उससे मित्रता बढाई गयी। बात-चीत के दौरान उक्त महिला काजल यादव द्वारा संबंधित आरक्षी की पूरी जानकारी प्राप्त करली गयी, उसके उपरान्त काजल यादव द्वारा उक्त आरक्षी से दो लाख रूपये की मांग की गयी। आरक्षी द्वारा मना करने पर उसे झूठा आरोप लगाकर फसाने की धमकी दी गयी। इसके बाद भी जब आरक्षी द्वारा पैसे नहीं दिये गये तो उक्त महिला काजल यादव ने दिनांक 09.10.2021 को 112 नंबर पर कॉल करके यह झूठी सूचना दी गयी कि उक्त आरक्षी मेरा पति हैं जिसका संबंध अन्य महिलाओं से हो गया हैं और वो मुझे घर से निकाल रहा है। इस सूचना पर पुलिस महिला के बताये स्थान पर पहुंची पर वह महिला कहीं नहीं मिली।
बुधवार को महिला काजल यादव द्वारा पुनः उक्त आरक्षी को फोन करके पैसे मांगे गये और धमकी दी गयी कि पैसे दे दो ,नही तो इस तरह फंसा दूंगी कि तुम्हारी नौकरी चली जायेगी। इस पर उक्त आरक्षी द्वारा बताया गया कि मैं थाना क्षेत्र पट्टी में हूं, तुम यहीं आ जाओ और पैसे ले लो। उसके कई घण्टे बाद उक्त महिला द्वारा फोन करके बताया गया कि मैं उड़ैयाडीह बाजार में हूं यहीं पर आकर रूपये दे दो।
इस पर थाना पट्टी पुलिस महिला आरक्षियों के साथ योजनाबद्ध तरीके से उडै़याडीह पहुंची। उडै़याडीह बाजार में पहुचने पर प्रकरण से संबंधित आरक्षी, उक्त महिला से मिला। इस पर पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी कर उक्त महिला को हिरासत में लिया गया।
पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में उक्त महिला ने अपना असली नाम-पता रोशनी सरोज पुत्री राकेश सरोज नि0 कसेरूआ थाना मीरपुर जनपद जौनपुर बताया और यह भी बताया कि मैं अपने दो साथियों अखिलेश सरोज पुत्र राम अछैबर सरोज नि0 गुढ़ाई थाना मुगरा बादशाहपुर जनपद जौनपुर व मुकेश सिंह पुत्र गुलाब सिंह नि0 कीरतीपुर थाना सुरियावां जनपद भदोही के साथ मोटर साइकिल से यहां आयी हूं। उक्त महिला की निशानदेही पर उड़ैयाडीह बाजार से ही उसके दोनों साथियों को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि हम लोग इसी प्रकार रोशनी सरोज से बात करवा कर लोगों को फंसा कर उनसे रूपये ले लेते है। इसी तरह आज भी हम यहां रूपये लेने आये थे कि आप लोगों ने हमें पकड़ लिया।