Friday, December 3, 2021 at 6:41 AM

थ्रेसिंग मशीन में आने से युवक की मौत

मशीन में फंसने के बाद युवक के आधे शरीर के अंग कटे, पुलिस की तैयारी कर रहा था युवक

सहारनपुर : थाना गंगोह के गांव डूभर किशनपुरा में मशीन में आ जाने से अजय कुमार (26) मौत हो गई। युवक ट्रैक्टर से उड़द की फसल को थ्रेसिंग कर रहा था। ग्रामीण घायल युवक को बमुश्किल मशीन से निकालकर जिला अस्पताल लाए, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक को लेकर परिजन वापस घर ले गए। शुक्रवार को युवक अंतिम संस्कार गमगीन माहौल में हुआ।

ग्रामीणों ने बताया कि अजय कुमार गांव में ट्रैक्टर से थ्रेसिंग मशीन चलाने का काम करता था। गुरुवार की शाम करीब 7.30 बजे वह अपने गांव के ही एक किसान की उड़द की फसल को थ्रेसिंग मशीन से निकाल रहा था। शाम के समय जब काम समाप्त होने वाला था, तो अचानक से थ्रेसिंग मशीन में कुछ कमी आ गई। जिसके बाद वह मशीन को ठीक कर रहा था। अचानक ही मशीन की चपेट में आ गया।

ग्रामीणों ने बताया कि अजय मशीन में काफी बुरी स्थिति में फंसा हुआ था। मशीन की चपेट में आने से युवक के शरीर के आधे अंग कट गए थे। युवक की आवाज सुनकर किसान और गांव के अन्य लोग मशीन की ओर दौड़ पड़े। अजय को बमुश्किल मशीन से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराने के लिए चल दिए। लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत की खबर परिजनों को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया।ग्रामीण सतेंद्र तोमर ने बताया कि अजय इंटर के बाद ITI कर पुलिस की तैयारी कर रहा था। साथ ही वह खेती संबंधित कार्य भी करता था। वह बहुत मिलनसार स्वभाव का व्यक्ति था। घटना से गांव में मातम पसर गया था।