Friday, December 3, 2021 at 5:54 AM

साथियों के साथ मजदूरी करने जा रहे युवक की करंट की चपेट में आने से हुयी मौत

पीलीभीत:पीलीभीत में कोहरे के कारण जर्जर विद्युत लाइन दिखाई ना देने से लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बिलसंडा थाना क्षेत्र के अडीयारा सिमरोली गांव के रहने वाले अनिल कुमार, लाखन जीत, और नारायण लाल भट्टे पर मजदूरी करने के लिए घर से निकले थे।तीनों युवक जब हरिहरपुर गांव के पास नहर के किनारे पहुंचे, तो कोहरे के कारण तीनों युवकों को विद्युत की जर्जर लाइन दिखाई नहीं दी।

जर्जर लाइन में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान नारायण लाल और लखन जीत गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के दौरान घायल हुए दोनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

अनिल की मौत के बाद उसके तीन बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार से सभी लोग अनिल की मौत से सदमे में है। मामले में बिलसंडा थाना अध्यक्ष उदय वीर सिंह ने बताया है मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विद्युत लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई थी।