देखें किसने 'फैशन गेम' में मारी बाजी?

 देखें किसने 'फैशन गेम' में मारी बाजी?

 अनन्या पांडे और तृप्ति डिमरी: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फैशन गेम हमेशा ही टॉप पर रहता है. लेकिन यह तब और भी मजेदार हो जाता है जब कोई दो हसीनाएं लगभग एक जैसी ड्रेस पहन किसी इवेंट या पार्टी में पहुंच जाती हैं. बीती शाम एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में अनन्या पांडे और तृप्ति डिमरी कहर बरपाती नजर आईं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं अनन्या या तृप्ति में से किसका 'फैशन गेम' बाजी ले गया...

तृप्ति डिमरी
बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने बीती शाम अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने फैशन सेंस और स्टाइल गेम से हर किसी को चौंका दिया. तृप्ति डिमरी सिल्वर-ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं. 
सिल्वर-ब्लैक ड्रेस में लगीं कमाल
तृप्ति डिमरी ने लो-नेकलाइन वाली सिल्वर-ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस बेहद ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी की थी. तृप्ति डिमरी ने सिजलिंग ड्रेस के साथ किसी भी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. 
तृप्ति डिमरी ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए अपना मेकअप बेहद ही सटल और सॉफ्ट रखा था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था और कुछ लटों को चेहरे पर कर्ल करके छोड़ा था. तृप्ति डिमरी के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 
तो वहीं अनन्या पांडे के ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है. अनन्या पांडे बीती शाम ब्लैक कलर की स्ट्रैपी हाई स्लिट ड्रेस पहन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं. अनन्या ने बेहद ही कॉन्फिडेंस के साथ हाई स्लिट में पैप्स के सामने पोज दिए. 

 

 

Tags: faisan

About The Author

Latest News