मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर युवाओं में जबरदस्त जोश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर युवाओं में जबरदस्त जोश

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की लखनऊ लोकसभा सीट पर नव मतदाता और युवाओं में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पर जबरदस्त जोश है। रविवार को लखनऊ में युवाओं से चर्चा में नव मतदाताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 2017 से अभी तक के कार्यकाल को जमकर सराहा है।वृंदावन कालोनी निवासी नव मतदाता रचना, पूर्णिमा और उनके मित्रों ने कहा कि प्रदेश में माफियाओं के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काल बन गये हैं। बड़े नामचीन अपराधियों के जेल में जाने से उनके भाईलोग भी शांत है। गुंडागर्दी कम हुई है। जिसे 20 वर्षों में कोई सरकार नहीं कर सकी, वह काम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने कर दिखाया है।

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालयों, काॅलेजों में लड़कियों को सुरक्षा देने पर चर्चाएं बहुत होती थीं। कैम्पस के छुट्भैय्ये नेता और उनके लोग फिर भी छेड़खानी करने से बाज नहीं आते थे। योगी आदित्यनाथ का अब डर सताता है तो लड़कियों को देखकर यही लोग आंखें नीचे कर लेते हैं। योगी आदित्यनाथ का मनचलों पर ऐसा असर है कि उनके वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गयी है।पहली बार मतदान करने जा रही कण्टोमेंट निवासी वैश्वी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाचार पत्रों को सुबह उठाईये तो पहले अपराध के समाचार ही ज्यादा दिखायी देते थे। अब प्रदेश में निवेश, मेट्रो विस्तार, रोजगार मेला, स्वास्थ्य शिविर, माफियाओं का अंत जैसे समाचार पढ़ने में आते हैं। ये सभी बदलाव आया तो, उसके पीछे योगी आदित्यनाथ की सरकार ही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन काल की तारीफ करते हुए छात्रों के बीच कार्य करने वाले अनुज कहते हैं कि उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बन गया है। अपराध में कमी है, माफिया जेल में हैं। कुछ अपनी करनी के कारण अब दुनिया में नहीं हैं। योगी आदित्यनाथ की सरकार ने एक साफ सुथरा वातावरण बनाने का प्रयास किया है।उन्होंने कहा कि वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में कार्य करते हैं। उन्हें विभाग में संगठनमंत्री की जिम्मेदारी है। जब वह विश्वविद्यालयों में कार्य विस्तार के लिए जाते हैं तो छात्र छात्राओं में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफें सुनते हैं। उन्हें भी लगता है कि अब बहुत कुछ बदला है। आने वाले वक्त में उत्तर प्रदेश में और भी बदलाव होने जा रहा है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

भाजपा ने विकास के नाम पर जनता को दिया छलावा-डॉ. एसपी सिंह पटेल भाजपा ने विकास के नाम पर जनता को दिया छलावा-डॉ. एसपी सिंह पटेल
बर्जेश त्रिपाठी
सीएम के कार्यक्रम को लेकर एडीजी समेत अफसरों ने किया कवायद
*क्या अतिरिक्त फीस वसूली का  अड्डा बन गया है श्री रामदेव पांडे इंटर कॉलेज मुस्तफाबाद सरैया*  
निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का सुल्तानपुर आना भाजपा के लिए शुभ संकेत
डीएम एवं सीडीओ ने पोलिंग पार्टियों के रवानगी स्थल एटीएल ग्राउण्ड व महुली मण्डी का किया निरीक्षण
लखनऊ की आबकारी टीम का ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान
यातायात प्रभारी द्वारा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत वाहन चालकों को जागरूक किया गया