पप्पू यादव होंगे पूर्णिया से महागठबंधन के उम्मीदवार?

देर रात लालू और तेजस्वी से मिले JAP प्रमुख

पप्पू यादव होंगे पूर्णिया से महागठबंधन के उम्मीदवार?

पटना: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पिछले कुछ समय से पूर्णिया लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. 'प्रणाम पूर्णिया' नाम से उनका कैंपेन चल रहा है. चर्चा है कि कांग्रेस कोटे से उनको महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया जा सकता है. हालांकि ये भी खबर है कि इसके लिए राष्ट्रीय जनता दल तैयार नहीं है. जिस वजह से पेंच फंसा हुआ है. हालांकि मंगलवार रात को पप्पू ने लालू यादव और तेजस्वी यादव से मुलाकात कर दोनों को मनाने की कोशिश की.

लालू और तेजस्वी से मिले पप्पू यादव: जाप प्रमुख पप्पू यादव ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने लालू और तेजस्वी से मुलाकात है. पप्पू ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर बताया कि पितातुल्य लालू यादव और भाई तेजस्वी यादव से मुलाकात की है. बिहार में इंडिया गठबंधन की 100 फीसदी कामयाबी और बीजेपी को शून्य पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई है.

"आज अभिभावक पितातुल्य आदरणीय लालू जी और माननीय नेता प्रतिपक्ष भाई तेजस्वी जी के साथ पारिवारिक माहौल में मुलाकात हुई. मिलकर बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई. बिहार में INDIA गठबंधन की मजबूती, सीमांचल, कोसी, मिथिलांचल में 100% सफलता लक्ष्य है."- पप्पू यादव, अध्यक्ष, जाप

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

ग्लोबल मार्केट से पॉजिटिव संकेत, एशियाई बाजारों में तेजी का माहौल ग्लोबल मार्केट से पॉजिटिव संकेत, एशियाई बाजारों में तेजी का माहौल
नई दिल्ली। ग्लोबल मार्केट से आज पॉजिटिव संकेत मिल रहे हैं। पिछले सत्र के दौरान कंपनियों के अच्छे नतीजे के...
कच्चा तेल 89 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर
डब्ल्यूएसपीएस वर्ल्ड कप II: भारतीय पैरा-निशानेबाजों ने दो स्वर्ण सहित जीते पांच पदक
बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे श्रृंखला के लिए टी20 टीम की घोषणा की, शान्तो करेंगे कप्तानी
आईएसएल 2023-24: मुंबई सिटी एफसी के प्रहार से घायल एफसी गोवा पलटवार को तैयार
आईएसएल 2023-24: मोहन बागान सुपर जायंट फाइनल में, ओडिशा एफसी को दी शिकस्त
चीन अब बांग्लादेश में भारतीय कार- इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बाजार पर कब्जा करने की जुगत में