मुझे सच में लगता है कि रणबीर कपूर जैसा कोई नहीं....

मुझे सच में लगता है कि रणबीर कपूर जैसा कोई नहीं....

नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ को रिलीज हुए महीनों बीत चुके हैं, लेकिन आज भी इस मूवी की चर्चा कम नहीं हुई है। इस मूवी में रणबीर कपूर का अभिनय देख हर कोई उनका दीवाना हो गया। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और कई सेलेब्स ने भी इस मूवी को लेकर अपने विचार शेयर किए।

अब क्रू एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इस फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे रणबीर कपूर एनिमल में एक डार्क किरदार निभाने में सक्षम थे।

करीना ने की रणबीर की तारीफ
करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म क्रू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने रणवीर इलाहाबादिया के साथ एक इंटरव्यू में रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ पर भी बात की। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि रणबीर कपूर ने एनिमल में रणविजय जैसा डार्क किरदार कैसे निभा पाए।

इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे सच में लगता है कि रणबीर कपूर जैसा कोई नहीं है। करीना ने रणबीर को उनके पिता दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी मां नीतू कपूर का ‘डेंजरस कॉम्बिनेशन’ बताया। इसके साथ ही करीना ने कहा कि उनके पति एक्टर सैफ अली खान और भाई रणबीर काफी समान हैं। वे बेहद दयालु हैं।

कब रिलीज होगी क्रू
करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू 29 मार्च, 2024 को गुड फ्राइडे पर रिलीज होने वाली है। उनके फैंस पहली बार तीनों स्टार्स की तिगड़ी एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इनके अलावा इस मूवी में दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और साथ ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी कैमियो भूमिका में नजर आएंगे।

Tags:

About The Author

Latest News

केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत  केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत 
मैनपुरी। आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को जनपद में सकुशल व शांतिपूर्ण कराने के लिए शुक्रवार को पैरामिलेट्री फोर्स अपने...
 सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट मतदान को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण करायें संपन्न
व्यय प्रेक्षक ने कंट्रोल रूम, एमसीएमसी, मीडिया सेल का किया निरीक्षण
डीएम ने नदी पार कर परखी मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं
शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के संबंध में आयोजित बैठक
आबकारी विभाग ने 220 किलोग्राम नष्ट की लहन
 कालेज परिसर में घुसकर असिस्टेंट प्रोफेसर पर हमला