चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम

रिहर्सल के बाद हेलीपेड और मंच एसपीजी के हवाले

चुनावी सभा को संबोधित करेंगे पीएम

महासमुंद व कांकेर लोकसभा क्षेत्र के मतदाता जुटेंगे
धमतरी। लोकसभा चुनाव के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 23 अप्रैल मंगलवार दोपहर तीन बजे श्यामतराई में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। हेलीपेड से लेकर सभा स्थल और आसपास जगहों में एक हजार जवान सुरक्षा के लिए तैनात रहेंगे। सोमवार को रिहर्सल बाद शाम को हेलीपेड और मंच को एसपीजी के हवाले कर दिया गया। महासमुंद लोकसभा क्षेत्र की भाजपा उम्मीदवार रूपकुमार चौधरी और कांकेर उम्मीदवार भोजराज नाग के पक्ष में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 23 अप्रैल को धमतरी के श्यामतराई में सभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों को अलग अलग क्षेत्र से लाने की व्यवस्था की गई है। मंच के सामने बड़े-बड़े डोम बनाए गए हैं। यहां पांच हैलीपेट बनाए गए हैं। रविवार को सभा स्थल के साथ साथ हेलीपेड के आसपास क्षेत्र का चौपर के माध्यम से सर्वेक्षण किया गया। सभा स्थल में सैकड़ों मजदूर टेंट लगाने से लेकर बेरीकेट्स, रोड, झंडे, बेनर, कटआउट लगाने के काम में लगे रहे। सभी कार्य पूर्ण होने के बाद पुलिस और एसपीजी की टीम ने रिहर्सल की। जहां कोई कमी दिखी, उसे शीघ्र सुधार करने के निर्देश दिए गए। एसपीजी की टीम ने कार्य होने के बाद सोमवार की शाम रिहर्सल किया। इसके बाद पूरे कार्यक्रम स्थल हेलीपेड को एसपीजी सुपुर्द कर दिया गया।

कुरूद विधायक व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दोपहर को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सभा स्थल के पास ग्रीन हाउस के अलावा पीएमओ का भी कैंप रहेगा। जहां अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा सीएम के लिए भी ग्रीन हाउस बन गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन पर सभा स्थल के आसपास झंडे, बेनर लगाए गए हैं। सेहराडबरी से शहर होकर श्यामतराई तक सड़क चकाचक हो गई है। एसपी आंजनेय वाष्णेय ने बताया कि प्रधानमंत्री जहां आएंगे वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। यहां सुरक्षा के लिए एक हजार से अधिक जवान तैनात रहेंगे। सुरक्षा की जिम्मेदारी एसपीजी, सीआरपीएफ, जिला पुलिस बल को दी गई है। निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद सुरक्षा के लिए हेलीपेड आदि को एसपीजी के सुपुर्द कर दिया गया है।

23 को तीन बजे होगा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्बोधन
भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रकाश बैस ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आगमन दोपहर तीन बजे होगा। वे धमतरी में लगभग डेढ़ घंटे तक रहेंगे और महासमुंद लोकसभा के मतदाताओं को संबोधित करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, डिप्टी सीएम अरुण साव भी उपस्थित रहेंगे। इसके अलावा रायपुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार बृजमोहन अग्रवाल , कांकेर लोकसभा क्षेत्र उम्मीदवार भोजराम नाग तथा महासमुंद लोकसभा क्षेत्र उम्मीदवार रूप कुमारी चौधरी यहां उपस्थित रहेंगे। धमतरी शहर से लगे हुए ग्राम पंचायत श्यामतराई कृषि उपज मंडी के पास खाली स्थान पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।


Tags:

About The Author

Latest News

"डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट " का हुआ उदय,  आर के शर्मा अध्यक्ष देवेश शर्मा महामंत्री सौरभ शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया  "डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट " का हुआ उदय,  आर के शर्मा अध्यक्ष देवेश शर्मा महामंत्री सौरभ शर्मा को कोषाध्यक्ष बनाया गया 
अलीगढ़ । प्रमुख समाजसेवी डॉक्टर शंकर लाल शर्मा की प्रेरणा एवं स्मृति में " डॉक्टर शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट"...
शुक्रवार परेड का किया गया निरीक्षण, दिये गए आवश्यक दिशा निर्देश
मेंहदावल में फायर ब्रिगेड के निर्माणाधीन भवन का किया गया निरीक्षण
10 हजार रु0 के इनामियां अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
दुष्कर्म  करने के मामले मे अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
मतदाताओं को मतदान करने के प्रति किया गया जागरूक।
एलडीए उपाध्यक्ष ने किया गोमती रिवर फ्रंट का औचक निरीक्षण