उत्तर प्रदेश करोसिन डीलर्स एसोसिएशन का गठन किया गया 

 उत्तर प्रदेश करोसिन डीलर्स एसोसिएशन का गठन किया गया 

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश करोसिन डीलर्स एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक का आयोजन आगरा रोड स्थित इन्द्रकमल गार्डन में किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से रजनीश कुमार गुप्ता अध्यक्ष, इंद्रकुमार गुप्ता महामंत्री एवं प्रमोद कुमार सक्सेना कोषाध्यक्ष बनाये जिनका स्वागत वहां उपस्थित सभी लोगों ने माल्यार्पण करके किया।
कार्यक्रम का संचालन अनिलराज गुप्ता ने किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष रजनीश कुमार गुप्ता ने कहा कि लगभग 4 साल पहले केंद्र सरकार ने करोसिन का वितरण बंद कर दिया था तब से  केरोसिन डीलर्स आर्थिक संकट से परेशान हैं। जब उन्हें आयल कंपनी द्वारा डीलर बनाया गया था तब उनसे एक हलफ़नामे लिया गया था कि वह और कोई व्यापार नहीं करेंगे।
महामंत्री इन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा कि कि जब केरोसिन का वितरण बंद कर दिया गया है, तो डीलर्स पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी दी जानी चाहिए। और उज्जबला योजना का वितरण केरोसिन डीलर्स को दिया जाना चाहिए इन्ही सभी मांगो को लेकर हम सब डीलर्स पेट्रोलियम मंत्रालय के पास अपनी बात रखेंगे, हमारी मांगे नहीं मानी गयी तो हम सभी सुप्रीम कोर्ट में भी वाद दायर करेंगे। इस अवसर पर दिनेश चंद्र गुप्ता, राकेश पाण्डेय, लोकेश गुप्ता,  पंकज चड्ढा, प्रताप सिंह, अमित गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Latest News