बरेली, बदायूं और सीतापुर में गरजेंगे अमित शाह

बरेली, बदायूं और सीतापुर में गरजेंगे अमित शाह

लखनऊः केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यूपी में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे. वह बरेली, बदायूं और सीतापुर में जनसभा को संबोधित कर भाजपा का प्रचार करेंगे. इसके बाद वह लखनऊ जाएंगे और वहां भाजपा पदाधिकारियों संग बैठक कर चुनावी रणनीति तय करेंगे. वहीं, गृह मंत्री के के बरेली, बदायूं और सीतापुर में आगमन पर खास इंतजाम किए गए हैं. वहीं, रैली स्थल पर सुरक्षा के भी खास इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर कड़ी चौकसी रहेगी.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बरेली, बदायूं और सीतापुर में आज जनसभाओं को संबोधित कर विपक्ष पर हमला बोलेंगे. डीप फेक वीडियो का मामला सामने आने के बाद आज वह विपक्ष पर इस मामले को लेकर करारा हमला करेंगे. वहीं, भाजपा की नीतियों को जनता के सामने रखेंगे.

इसके बाद शाम को वह लखनऊ पहुंचेंगे. राजधानी में वह भाजपा पदाधिकारियों के साथ पांचवें चरण के चुनाव को लेकर रणनीति तय करेंगे. इसके साथ ही चुनाव को लेकर पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश भी देंगे. समीक्षा बैठक के बाद अमित शाह लखनऊ में ही रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में रोड शो और एटा व फिरोजाबाद में जनसभा करेंगे. वहीं, गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. रैली स्थल से लेकर बैठक स्थल तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे.

 

Tags: AMIT SHAH

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन? वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार मैदान में हैं। इस हाई प्रोफाइल सीट...
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त
आज का राशिफल 17 मई 2024