पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के अपराधी समेत दो गो-तस्कर गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के अपराधी समेत दो गो-तस्कर गिरफ्तार

कानपुर देहात। जनपद में गो-तस्करों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में अकबरपुर थानाक्षेत्र में पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी समेत दो तस्करों को एक मुठभेड़ के दौरान बीती रात गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से देशी तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।जनपद में गो-तस्करी को रोकने के लिए अभियान के क्रम में अकबरपुर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये आलमचन्दपुर नहर बम्बा के पास बुधवार की देर रात चेकिंग कर रही थी। इस दौरान तीन अज्ञात व्यक्ति बाइक से आते हुए दिखायी दिये, जिनको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो रुके नहीं और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी।

पुलिस की ओर से भी जबावी फायरिंग की गयी, जिसमें एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस टीम द्वारा अपना बचाव व घेरा बन्दी करते हुए दो अभियुक्तों को पकड़ लिया गया और एक अभियुक्त मौका पाकर वहां से फरार हो गया।पुलिस पूछताछ में पहले अभियुक्त ने अपनी पहचान मोहम्मद मोनिश बताया जिसके(दाहिने पैर में गोली लगी) है। निवासी मोहल्ला कुरैशियन थावला थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद व दूसरे अभियुक्त का नाम महेन्द्र बंजारा निवासी बंजारो का झोपड़ा दौलतपुरा बून्दी रामनगर राजस्थान बताया।

यह अभियुक्त अकबरपुर थाने से पशु क्रूरता में वांछित चल रहे थे। अभियुक्त मोहम्मद मोनिश पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार भी घोषित था। दोनों अभियुक्तगण गो-तस्करी की घटना में संलिप्त थे।अकबरपुर क्षेत्राधिकारी तनु उपाध्याय ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त मोनिश के कब्जे से एक तमंचा देशी 315 बोर व तीन खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। घायल अभियुक्त को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। तीसरे फरार अभियुक्त की तलाश के लिए टीम गठित कर रवाना किया गया है।


About The Author

Latest News

शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी
रुड़की (देशराज पाल)। चंद रूपयों के लालच में अन्नदाता कहलाने वाले किसान मौत से कर रहे हैं लोगों की जिंदगी...
वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त