आज का राशिफल 06 मई  2024, इन जातको का प्रेम लौटकर आयेगा 

आज का राशिफल 06 मई  2024, इन जातको का प्रेम लौटकर आयेगा 

मेष
  शुभ कार्यों में आपको धन खर्च करना पड़ सकता है। अचानक लाभ की आशा करेंगे तो निराश होना पड़ेगा।लोग स्वार्थ की भावना से आपको धोखा दे सकते हैं। आपको कानूनी विवादों में उलझना पड़ सकता है। मेहनत का संतोषजनक परिणाम प्राप्त होगा।

वृष
 संतान के सहयोग से लाभ मिलेगा। आर्थिक रूप से सक्षम रहेंगे। आज सामाजिक गतिविधियों में आप व्यस्त होने वाले हैं।नए व्यावसायिक अनुबंध मिल सकते हैं। मीडिया और लेखन कार्यों से जुड़े लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा है।

मिथुन
 शोध कार्यों के प्रति आकर्षित हो सकते हैं।आज आय और व्यय में उचित समन्वय बना रहेगा। आत्म निरीक्षण के लिए दिन उत्तम है। जॉब में आपको बेहतरीन परिणाम प्राप्त होंगे। घर के सदस्यों के बीच वैचारिक सामंजस्य बहुत ही अच्छा रहेगा।

कर्क
 बच्चों की गतिविधियों के कारण शर्मिंदा होना पड़ सकता है। अधिकारियों की बातों का बुरा न मानें। कार्यशैली में कुछ बदलाव ला सकते हैं। नया व्यापार शुरू करने में आसानी होगी। किसी पर भी अत्यधिक विश्वास न करें। बिना मांगे किसी को सलाह न दें।

सिंह
तनाव का नकारात्मक असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है।आज पति-पत्नी के बीच अहम में टकराव हो सकता है महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय सावधानी रखें। प्रेम संबंधों में थोड़ी प्रतिकूलता रहेगी। अनजान लोगों से विवाद न करें।

कन्या
  जॉब में आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त कर पाएंगे। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी।विपरीत परिस्थितियों का सामना मजबूती से करेंगे। रुका हुआ सरकारी काम हल हो सकता है। पारिवारिक मामलों को शांतिपूर्ण तरीके से निपटा लें।

तुला
 तनाव की वजह से शरीर में शिथिलता रहेगी।  बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिल सकती है।अधिकारियों के विभाग में परिवर्तन हो सकता है। अनैतिक कार्यों में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। उच्चाधिकारियों के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे।

वृश्चिक
 विद्यार्थी अपने करियर को लेकर काफी सतर्क रहेंगे।आज दांपत्य जीवन में परस्पर सम्मान बनाए रखें। प्रतियोगी परीक्षाओं में आपको उत्तम सफलता मिल सकती है। शेयर मार्केट से धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं।

धनु
 घर में धार्मिक गतिविधियां हो सकती हैं। आज सहयोगी आपके काम में टोका-टाकी न करें इसका ध्यान रखें।स्वभाव में गुस्सा और चिड़चिड़ापन हो सकता है। विद्यार्थी नए कोर्स में प्रवेश ले सकते हैं। भौतिक सुख-सुविधाओं का आनंद उठाएंगे।

मकर
 उलझनों के बावजूद सभी काम के अनुसार ही पूर्ण होंगे।आज छोटे बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। दोस्तों के साथ महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करेंगे। यदि आप किसी इंटरव्यू में बैठ रहे हैं तो उसमें आपको सफलता मिल सकती है।

कुंभ
 कर्मचारियों के बीच टकराव होने की आशंका है। आज छोटी सी गलती बड़ी समस्या का कारण बन सकती है।मानसिक दुविधाओं को दूर करने में सफल रहेंगे। आपकी योजनाओं का सफल क्रियान्वयन कर पाएंगे।

मीन
 काम के प्रति समर्पण होने से आपको सफलता मिलेगी। आज अपनी क्षमताओं का कुशल प्रयोग करेंगे।वैवाहिक जीवन में प्रेम भाव बढ़ेगा। आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं। मित्रों की जरूरतों का ध्यान रखें। जिम्मेदारियों का आसानी से निर्वहन कर पाएंगे।

पं सुभाषपाण्डेय 

Tags: Rashifal

About The Author

Latest News