सपा के स्वयंभू नौ रत्नों के चलते पार्टी से कट रहे कार्यकर्ता

पार्टी के प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू ने सपा से पल्ला झाड़ा

सपा के स्वयंभू नौ रत्नों के चलते पार्टी से कट रहे कार्यकर्ता

लखनऊ। जुगनूओं ने फिर अंधेरों से लड़ाई जीत ली, चांद सूरज घर के रोशनदान में रखे रहे...यही पंक्तियां दोहराते हुए तकरीब दो दशक से अधिक समय तक सपा से जुड़े रहने वाले और लखनऊ की छात्र राजनीति से निकले कर्मठ युवा नेता प्रदीप सिंह बब्बू ने मंगलवार को पार्टी के प्रदेश सचिव और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ इस्तीफा देने वालों में समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ कुंवर हर्षित राजवीर और ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम महाज के राष्ट्रीय महासचिव डॉ मो हारून राईन भी शामिल हैं। उक्त नेताओं ने कहा कि साथियों के साथ बैठक कर शीघ्र ही अगले राजनीतिक कदम की घोषणा करेंगे।

श्री बब्बू ने कहा कि सपा मुखिया मौजूदा समय में उन लोगों से घिरे हैं जिनकी राजनीति उनके इर्द-गिर्द और उनकी कृपा पर निर्भर है। उनकी सलाह पार्टी की निर्णयों पर विपरीत असर डालती है, जिससे जमीनी लोग समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से दूर होते जा रहे हैं। आगे कहा कि व्हाइटहाउस में बैठे सपा प्रमुख व उनके स्वयंभू नौ रत्नों की वजह से पार्टी का समर्पित, अनुशासित, जुझारू और जमीनी कार्यकर्ता अब अपने को उपेक्षित महसूस कर रहा है। प्रदीप सिंह बब्बू ने एक पत्र के माध्यम से अखिलेश यादव को अब तक के सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का भविष्य अंधकारमय है और वरिष्ठ लोग उपेक्षित और दरकिनार है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र
आवास बोर्ड के अधिग्रहीत ज़मीन पर किसान और कॉपरेटिव का दावा लॉ एंड ऑर्डर के लिए बना चुनौती
अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है - बसन्त चौधरी
एएसपी ने किया थाना नगर का आकस्मिक निरीक्षण,दिए निर्देश
बेचे हुए जमीन का रुपया न देने पर पत्नी ने पति को गंडासा से मारकर उतारा मौत के घाट,हुयी गिरफ्तार
फर्जी अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन के चेतावनी
गोबध के लिए ले जा रहे वाहन के साथ वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
आतिथ्य भाव के बीच सकुशल संपन्न हुई बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा*