वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला

 वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला

 जम्मू-कश्मीर:जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकवादी हमले में घायल हुए पांच सैनिकों में से एक की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. शनिवार शाम आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के एक वाहन पर गोलीबारी की.

अधिकारियों ने कहा कि सुरनकोट के सनाई गांव में गोलीबारी की सूचना मिली है. सेना और पुलिस के जवानों को प्रभावित इलाके में भेजा गया है.

सुरक्षा बलों के अधिकारी ने कहा कि स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वाहनों को शाहसितार के पास जनरल क्षेत्र में एयर बेस के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. सैन्यकर्मियों को चोटें आई हैं.
सुरक्षा बलों के सूत्रों ने कहा कि सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों द्वारा भारतीय वायु सेना के वाहनों के काफिले पर हमला किया गया. वाहनों को शाहसितार के पास सामान्य क्षेत्र में हवाई अड्डे के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. सुरक्षा बलों के सूत्रों ने कहा, ''सैन्य कर्मियों को चोटें आई हैं.''

पिछले साल सेना पर सिलसिलेवार आतंकी हमलों का गवाह रहे इस क्षेत्र में इस साल सशस्त्र बलों पर यह पहला बड़ा हमला है. हमले के बाद के दृश्यों में आग की चपेट में आए वाहन की विंडस्क्रीन पर कम से कम एक दर्जन गोलियों के छेद दिखाई दिए. 

Tags: jammu

About The Author

Latest News

लखनऊ की आबकारी टीम का ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान लखनऊ की आबकारी टीम का ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान
जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हमारे प्रवर्तन टीमों का चेकिंग अभियान ऐसे...
यातायात प्रभारी द्वारा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत वाहन चालकों को जागरूक किया गया
चोरी के वाहन पार्ट्स बेचने से प्राप्त 3000 रु0 के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
दुष्कर्म करने के मामले मे अभियुक्त को किया गिरफ्तार
रैण्डम ई0वी0एम0 व वी0वी0 पैट पर 1000 मतों का मॉक पोल दिनांक 19 मई 2024 को-रिटर्निंग आफिसर
खरीफ की फसलों में धान के बीज का वितरण प्रारंभ
ड्यूटी में लगे कार्मिकों ने डाक मतपत्र एवं ई0डी0सी0 से किया मतदान।