जीडीए के मधुबन बापूधाम में चला स्वैच्छिक स्वच्छता अभियान

जीडीए के मधुबन बापूधाम में चला स्वैच्छिक स्वच्छता अभियान

गाजियाबाद। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) की महत्वाकांक्षी योजना मधुबन बापूधाम में रविवार सुबह गोल चक्कर के पास स्वैच्छिक स्वच्छता अभियान चलाया गया। दो घंटे से ज्यादा देर तक चले इस अभियान में जीडीए के सभी अनुभागों के अधिकारी, कर्मचारी एवं आवंटियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और स्वैच्छिक श्रमदान किया। खास बात यह रही की जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स, सचिव राजेश कुमार सिंह समेत तमाम अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने बड़े समन्वय के साथ इस अभियान को सफल बनाया।

इस अवसर पर जीडीए उपाध्यक्ष वत्स ने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य आम जनता में स्वच्छता के प्रति जागरुकता फैलाना है। बहुत जल्द जीडीए की अन्य कालोनियों में भी इस तरह के अभियान चलाए जाएंगे। इस दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों ने दो घंटे से ज्यादा श्रमदान किया और वहां पर खड़ी झाड़ियों को हटाया, साथ ही सड़क की भी सफाई की। इतना ही नहीं वहां जो भी कूड़ा-करकट पड़ा था उसको पॉलिथीन में भरकर हटाया गया।

इस दौरान कई आवंटी भी पहुंचे और उन्होंने जीडीए अधिकारियों से इसके बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने उनसे कहा कि यदि उनका भूखण्ड यहां है तो वह इसकी रजिस्ट्री करा लें। रजिस्ट्री का कार्य शुरू किया जा चुका है। इस कार्यक्रम में जीडीए उपाध्यक्ष व सचिव के अलावा मुख्य अभियंता मानवेंद्र सिंह, अधिशासी अभियंता आलोक रंजन सहायक, अभियंता रूद्रेश कुमार शुक्ला, पीयूष कुमार सिंह, डिप्लोमा इंजीनियर संघ के अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश द्विवेदी, जीडीए कर्मचारी संघ के अध्यक्ष श्रीचंद सारस्वत समेत तमाम अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags: Ghaziabad

About The Author

Latest News