कई खूबियों के साथ भारत में Samsung AI TV की नई रेंज लॉन्च

कई खूबियों के साथ भारत में Samsung AI TV की नई रेंज लॉन्च

नई दिल्ली : सैमसंग ने बुधवार को भारत में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस Samsung AI TVs की एक नई रेंज लॉन्च की, जिसमें नियो QLED 8K, नियो QLED 4K और OLED टीवी शामिल हैं. Neo QLED 8K, Neo QLED 4K और OLED रेंज क्रमशः 319,990 रुपये, 139,990 रुपये और 164,990 रुपये से शुरू होती है. तीनों ने अपने पोर्टफोलियो में दो मॉडल शामिल किए हैं. Neo QLED 8K 65, 75 और 85 इंच के आकार में आता है, Neo QLED 4K 55, 65, 75, 85 और 98 इंच के आकार में आता है, और OLED टीवी 55, 65, 77 और 83 के आकार में आता है.

सैमसंग साउथवेस्ट एशिया के अध्यक्ष और सीईओ जेबी पार्क ने कहा, "नियो क्यूएलईडी 8के, नियो क्यूएलईडी 4के और ओएलईडी टीवी की हमारी 2024 रेंज घरेलू मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करती है और एआई की शक्ति के साथ पहुंच, स्थिरता और बढ़ी हुई सुरक्षा में नए नवाचार पेश करती है." कंपनी के मुताबिक, 2024 Neo QLED 8K, नए QLED 4K और OLED टीवी सेटअप के तुरंत बाद स्मार्ट इकोसिस्टम से जुड़ने के लिए डिजाइन किए गए हैं.

सैमसंग इंडिया के विजुअल डिस्प्ले बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहनदीप सिंह ने कहा, "एआई-पावर्ड 8K नियो QLEDs, 4K Neo QLEDs और OLED टीवी की हमारी नई रेंज के लॉन्च के साथ, हम भारत में अपने बाजार नेतृत्व को बढ़ाने के लिए आश्वस्त हैं." इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि नए एआई टीवी ऐप्स और प्लेटफॉर्म के साथ अत्यधिक व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करते हैं. विजेट के नवीनतम संयोजन के साथ, टीवी स्क्रीन अब वैयक्तिकृत डैशबोर्ड ( personalised dashboards ) हैं जो उपयोगकर्ताओं को घर की स्थिति, कैमरा फीड, ऊर्जा उपयोग, मौसम अपडेट और बहुत कुछ आसानी से मॉनिटर करने की अनुमति देते हैं.

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

रोटरी विश्व की सर्वश्रेष्ठ संस्था हैं, जो अपने मानवीय कार्यों के लिए जानी जाती हैं - रो0 सुनील बंसल रोटरी विश्व की सर्वश्रेष्ठ संस्था हैं, जो अपने मानवीय कार्यों के लिए जानी जाती हैं - रो0 सुनील बंसल
बस्ती - रोटरी विश्व की सर्वश्रेष्ठ संस्था हैं, जो अपने मानवीय कार्यों के लिए जानी जाती हैं। उक्त विचार डिस्ट्रिक्ट...
बेटे की शादी से पहले उठी पिता की अर्थी
गोरखपुर क्षेत्र में पहली बार कृषि स्नातकों को ड्रोन आधारित प्रशिक्षण देने की शुरुआत*
रोटरी क्लब बस्ती ने महिला स्वावलंबन के लिये भेंट किया सिलाई मशीन
रामबाग में किया गया जेईई मेन्स में उत्तीर्ण छात्रों को सम्मानित
नामांकन के बहाने सपा-भाजपा ने दिखाई ताकत
बेकार है जो हाथ उन्हे काम चाहिए, वरना ये रख देगे...