केजीएमयू: महिला संविदा कर्मी ने लगायी फांसी

परिजनों का कहना महिला लंबे समय से थी बीमार

केजीएमयू: महिला संविदा कर्मी ने लगायी फांसी

  • आर्थिक तंगी होने का लगाया जा रहा अनुमान
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

लखनऊ। किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के गांधी वार्ड एकाएक मातम में तब्दील हो गया,और देखते ही देखते शोक की लहर संस्थान के कोने-कोने में फैल गयी। मामला संस्थान के मेडिसिन विभाग वार्ड नंबर-6 के गांधी वार्ड में कार्यरत महिला संविदा कर्मी बिट्टन पत्नी बरकत अली निवासी आवास विकास का है। बता दें  कि महिला संविदा कर्मी बिट्टन ने बुधवार की सुबह संस्थान के मेडिसिन वार्ड नंबर -6 में पर्दे के सहारे फांसी लगा ली और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। वहीं वार्ड में मौजूद अन्य कर्मचारियों के देखते ही सबके हाथ पांव फूलने लगे और आनन फानन में इसकी सूचना संस्थान प्रशासन को दी।

जिसमें संस्थान प्रवक्ता डॉ सुधीर सिहं ने बयान जारी करते हुए बताया कि मृतक महिला संविदा कर्मी स्वयं फांसी लगाई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंप दिया गया। वहीं चौक थाने से आये पुलिसकर्मियों ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। जिसमें प्रभारी निरीक्षक नागेश ने बताया कि मृतक महिला के पति ने केजीएमयू प्रशासन को महिला के बीमार रहने की बात बतायी है।

उन्होंने बताया कि केजीएमयू प्रशासन की ओर से मामले की जांच की मांग की गयी है। फिलहाल घटना में मृतक महिला बिट्टन के पति के बयान से प्राथमिक जानकारी लगी है कि महिला बीमारी से जूझ रही थी। मंगलवार की रात्रि में उसकी नाइट शिफ्ट लगी थी। आज सुबह के वक्त शिफ्ट बदलने पर आये स्टॉफ ने ही उसका शव देखा है। आगे की जांच पड़ताल की जा रही है। इस मामले को लेकर कई तरह के सवाल उठाये जा रहें हैं। वहीं सूत्रों की माने आर्थिक तंगी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। ऐसा तो नहीं कि मृतका को बीमार बताकर मामले को दबाने का प्रयास तो नहीं हो रहा है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

बूथ अध्यक्ष है संगठन की रीढ़ व ताकत : गोविन्द नारायन शुक्ला बूथ अध्यक्ष है संगठन की रीढ़ व ताकत : गोविन्द नारायन शुक्ला
मेनका बोली हर बूथ पर 425 वोट और 65% मतदान के लिए जुटे कार्यकर्ता
26 को होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस प्रतियोगिता
महापुरुषों को सदैव याद किया जाना चाहिए :--शीतला प्रसाद त्रिपाठी 
उत्तर प्रदेश राज्य के ग्रीन एंबेसडर बनाए गए अजय क्रांतिकारी
महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला
लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं पारदर्शी सम्पन्न कराने के दृष्टिगत  प्रेक्षक(सामान्य) का जनपद में हुआ आगमन।