यदुवंशियों का सम्मान भाजपा में ही सुरक्षित : रामचन्द्र यादव

यदुवंशियों का सम्मान भाजपा में ही सुरक्षित : रामचन्द्र यादव

  • उठाया सवाल, मजबूत सीटों पर परिवार के अतिरिक्त किसी यादव को टिकट क्यों नहीं देती सपा?
  • यादव समाज की बैठक में हुआ निर्णय, राजनाथ को रिकार्ड मतों से विजयी बनायेंगे

लखनऊ। रुदौली से विधायक रामचन्द्र यादव ने कहा कि यदुवंशियों का सम्मान भाजपा में ही सुरक्षित है। भाजपा की सरकारें जातिगत आधार पर कोई भेदभाव नहीं करतीं और सबका साथ, सबका विकास के एजेझडे पर काम करती है।शुक्रवार को लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में पुरनिया स्थित भाजपा लखनऊ उत्तर क्षेत्र कार्यालय में सामाजिक सम्पर्क अभियान के तहत आयोजित यादव समाज की बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक रामचन्द्र यादव ने सवाल उठाया कि समाजवादी पार्टी मजबूत सीटों पर अपने परिवार के अलावे किसी अन्य यादव को टिकट क्यों नहीं देती है।

सपा ने अपने मंत्रिमण्डल में भी कई वरिष्ठ यादवों को जगह नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि यादव समाज अब उनकी सच्चाई जान चुका है और यही कारण है कि प्रदेश में अब सपा जनाधारविहीन पार्टी हो गई है। उन्होंने कहा कि लखनऊ में 108 किमी के आऊटर रिंग रोड से यदि सबसे अधिक फायदा किसी को हुआ है तो वह यादव समाज का हुआ है।   

क्षेत्रीय विधायक डा. नीरज बोरा ने लखनऊ के अभूतपूर्व विकास के लिए जनता के सही चुनाव को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि राजनाथ सिंह के नेतृत्व में न केवल लखनऊ का समग्र विकास हुआ है बल्कि देश को मजबूती मिली है। कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें उत्तर क्षेत्र के यादव समाज का भरपूर समर्थन मिलता रहा है और इस बार लखनऊ में भाजपा की रिकार्ड मतों से जीत में यादव समाज महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

बैठक में पूर्व पार्षद अमित यादव, कैलाश यादव, पार्षद रामकृष्ण यादव, रंजीत सिंह, मान सिंह यादव, भाजपा महानगर महामंत्री रामऔतार कन्नौजिया, सामाजिक सम्पर्क प्रमुख अमित मौर्य के साथ ही सर्वश्री आशीष यादव, तेजप्रताप सिंह, अजय यादव, रामगोपाल यादव, एडवोकेट अमित यादव, मोनू यादव सहित अन्य मौजूद रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News