छात्र-छात्राओं ने मंच पर बांधा समां

छात्र-छात्राओं ने मंच पर बांधा समां

लखनऊ। जीसीआरजी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में चल रहे 3 दिवसीय वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक, खेलकूद कार्यक्रमों के साथ डीजे नाईट और लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन हुआ जिसमें 20 से ज्यादा कॉलेज के छात्रों ने हिस्सा लिया। छात्रों ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आनंद लिया और उच्च क्षमता वाली टीमों ने ट्रॉफी, पदक और प्रमाण पत्र जीते। वार्षिक उत्सव के द्वितीय दिन कॉलेज में डीजे नाइट का आयोजन हुआ जिसमें प्रसिद्ध डीजे रिया और अंतिम दिन भारतीय रैपर और हिप-हॉप संगीतकार पैराडॉक्स ने सभी छात्रों के बीच समा बांध दिया।

तीसरे दिन लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट हुआ जिसमें पैराडॉक्स ने छात्र-छात्राओं के बीच समा बांध दिया। शाम को शुरू हुए कार्यक्रम में जैसे ही पैराडॉक्स ने फिल्मी और गैर फिल्मी तराने गाने शुरू किए वहां उपस्थित हुजूम उनकी धुनों पर झूमने लगा क संस्थान के छात्र अपने बीच पैराडॉक्स को पाकर बेहद उत्साहित थे।

इससे पहले दोपहर में उड़ान 5.0 में फैशन शो का आयोजन किया गया जिसमें फैकेल्टी मेंबर और छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इसी क्रम में कैरम प्रतियोगिता, बैडमिंटन प्रतियोगिता, कैरम, फुटबॉल, क्रिकेट, मेहंदी, रंगोली इत्यादि विजेताओं को पुरस्कार वितरित किया गया। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News