रेलवे टीम ने व्यापारियों से की मंत्रणा, दिया आश्वासन

तय लक्ष्य से अधिक माल लोडिंग के लिये उद्यमियों को किया सम्मानित

रेलवे टीम ने व्यापारियों से की मंत्रणा, दिया आश्वासन

लखनऊ। सोमवार को उत्तर रेलवे, लखनऊ के मण्डल कार्यालय मे एक बैठक का आयोजन किया गया ’इस बैठक में डीआरएम उत्तर रेलवे एसएम शर्मा, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक/ फ्रेट राहुल एवं वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक रजनीश श्रीवास्तव सहित अनेक प्रतिष्ठित संस्थानों और  व्यापारिक केन्द्रों के व्यापारीगण व उनके प्रतिनिधि सम्मिलित हुए। एनआर के डीआरएम ने व्यापारियों को रेलवे के साथ व्यापार वृद्धि को प्रेरित किया असौ व्यापारियों को रेल मार्ग द्वारा व्यापार के लाभों की विधिवत जानकारी प्रदान की। बैठक में व्यापारियों की रेलवे के साथ होने वाली व्यापारिक समस्याओं की जानकारी प्राप्त करते हुए इनके शीघ्र निस्तारण की दिशा में आवश्यक प्रयास करने का आश्वासन दिया।

व्यापारियों से मण्डल द्वारा लदान (लोडिंग) में वित्तीय वर्ष 23-24 में निर्धारित 5.00 मिलियन टन लक्ष्य के मुकाबले, 5.18 मिलियन टन लोडिंग की उपलब्धि के बारे मे बताया और लखनऊ मण्डल द्वारा निर्धारित लक्ष्य से अधिक लोडिंग के लिये उद्यमियों को शील्ड प्रदान कर उनको सम्मानित किया गया।

सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बताया कि इस बात पर बल दिया गया की भविष्य में व्यापार सम्बन्धी ऐसी व्यवस्था को स्थापित किया जाये जिसके अंतर्गत व्यापारिक प्रक्रियाओ को सरलता पूर्वक संपन्न किया जा सके। इस दौरान डीसीएम सिद्धार्थ वर्मा सहित वाणिज्य तथा परिचालन विभाग के अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News