लविवि में एथलेटिक्स खेल का हुआ आयोजन

लविवि में एथलेटिक्स खेल का हुआ आयोजन

लखनऊ। लविवि के शारीरिक शिक्षा विभाग में इंटरामुरल कार्यक्रम के अंतर्गत एथलेटिक्स खेल का आयोजन कराया गया जिसके अंतर्गत हंड्रेड मीटर शॉर्टपट और टग ऑफ वार का आयोजन कराया गया। यह खेल प्रात: काल से शुरू हुआ तथा शाम तक चला इसमें  मुख्य अतिथि के रूप में डीन ऑफ वेलफेयर स्टूडेंट संगीता साहू एवं अमित कुमार डे उपस्थित रहे। खेल का यह फाइनल मुकाबला मैरी कॉम और दारा सिंह हाउस के मध्य खेला गया रोमांचक मुकाबले में मीना शाह हाउस विजय रहा। साथ ही इस अवसर छात्रों द्वारा मार्शल आर्ट डेमोंसट्रेशन का शानदार प्रदर्शन कराया गया।

इस मौके संगीता साहू मैं ने छात्रों का उत्साह वर्धन किया तथा खेलों के प्रति लोगों को जागरूक किया तथा खेलों के क्षेत्र में खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही रग्बी के कोच अमित डे ने ग्रेजुएशन मैं रग्बी खेल को सब्जेक्ट के रूप में शामिल करने का प्रस्ताव रखा तथा विभाग के विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर रूपेश कुमार ने छात्रों की मेहनत को सारा एवं सभी छात्रों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया।

विजेता टीम को सम्मानित किया तथा सभी टीमों का उत्साह वर्धन किया। आज से पांच दिवसीय इंटरामुरल का यह कार्यक्रम समाप्त किया गया इस मौके पर विभाग के पर विभाग के विभाग अध्यक्ष प्रोफेसर रूपेश कुमार डॉक्टर मोहम्मद तारिक डॉ शशि कनौजिया डॉक्टर संजय श्रीवास्तव डॉ अवधेश शुक्ला रिसर्च स्कॉलर और समस्त छात्राएं उपस्थित रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News