पत्नी व साले की पिटाई से हुई युवक की मौत, मुकदमा दर्ज

पत्नी व साले की पिटाई से हुई युवक की मौत, मुकदमा दर्ज

कानपुर। बेकनगंज थाना क्षेत्र के एक युवक की पत्नी व साले से हुई मारपीट के बाद गुरुवार को अस्पताल में उपचार दौरान मौत हो गई। सूचना पर सक्रिय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिवार की ओर से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।सहायक पुलिस आयुक्त अनवरगंज इन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि बेकनगंज निवासी मोहम्मद अफजल 30 वर्ष ने पुलिस को सूचना दिया कि 30 मई को अफजल अपनी पत्नी कायनात के साथ ससुराल गया।

जहां से वह और उसकी पत्नी कायनात एवं साला फहीम के साथ नुमाइश देखने गये। जहां शराब पीने के बाद अफजल का उसकी पत्नी कायनात और साले फहीम से विवाद हो गया और देखते ही देखते मामला मारपीट में तब्दील हो गया। हालांकि किसी तरह मामला शांत होेने के बाद अफजल अपने घर पहुंचा तो उसने बताया कि पत्नी व साले ने उसे मिलकर मारा पीटा है, जिससे उसके पेट में बहुत अधिक दर्द हो रहा है। परिवार के लोग उसे उपचार के लिए पहले उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक होने की वजह से हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी उपचार के दौरान अफजल की मौत हो गई।अफजल के परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने परिवार से तहरीर लेकर इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सहायक पुलिस आयुक्त कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद, रिपोर्ट के मुताबिक आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags: kanpur

About The Author

Latest News

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन? वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार मैदान में हैं। इस हाई प्रोफाइल सीट...
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त
आज का राशिफल 17 मई 2024