नहर में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

नहर में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

जौनपुर। खुटहन थानांतर्गत पुलिया के पास गुरुवार सुबह नहर के पानी में उगी घास-फूस में फंसा युवक का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव पानी से बाहर निकलवाया गया। काफी प्रयास के बाद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।नगवां गांव की नहर पुलिया के पास कुछ चरवाहे आज बकरियां चरा रहे थे। तभी उनकी नज़र नहर के पानी में उगी घास फूस के बीच पड़े शव पर गयी। उन्होंने शोर मचाते हुए पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव बाहर निकलवाया।

शव को देख कयास लगाया जा रहा है कि घटना बुधवार की रात की रही होगी। मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है। वह काले रंग की पैंट और गाढ़ा नीला शर्ट पहने हुए है। दाएं हाथ में रक्षा सूत्र बंधा हुआ है। उसके शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं दिखाई दिए।खुटहन थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पा रही है। पहचान हेतु उसके कपड़े व अन्य सामान सुरक्षित रखा गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पहचान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा।

Tags: Jaunpur

About The Author

Latest News

शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी शालू सैनी की जहरीली लोकी खाकर हुई हालत गंभीर, लापरवाह बने स्वास्थ्य अधिकारी
रुड़की (देशराज पाल)। चंद रूपयों के लालच में अन्नदाता कहलाने वाले किसान मौत से कर रहे हैं लोगों की जिंदगी...
वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त