सोते हुए चचेरे भाई को भाई ने उतारा मौत के घाट

सोते हुए चचेरे भाई को भाई ने उतारा मौत के घाट

झांसी। जनपद के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। यहां ग्राम कदौरा में आंगन में सो रहे भाई को उसके ही चचेरे भाई ने मौत के घाट उतार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।कदौरा निवासी जयप्रकाश रायकवार और किशुन रायकवार आपस में चचेरे भाई हैं। दोनों के बीच पेट्रोल चोरी करने को लेकर दो दिन पूर्व विवाद हुआ था। जिसके बाद किशुन ने बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात्रि लगभग डेढ़ बजे जब जयप्रकाश घर के आंगन में सो रहा था तब उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में जयप्रकाश की हत्या हो गई।

चीख पुकार सुन घर के लोग जागे और खून से लथपथ शव आंगन में देख उनके होश उड़ गए। इस बीच आरोपित भाई मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपित की तलाश में जुटी गई है।इस संबंध में ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने गुरुवार को बताया कि मृतक जयप्रकाश और किशुन आपस में चचेरे भाई हैं। जांच और पूछताछ में पता चला है कि 29 अप्रैल को दोनों के बीच पेट्रोल चोरी को लेकर विवाद हुआ था। इसी रंजिश के चलते अपने चचेरे भाई जयप्रकाश की देर रात किशुन ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस टीम में गठित कर दी गई हैं, जल्द ही हत्यारोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags: Jhansi

About The Author

Latest News

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन? वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ मैदान में कौन-कौन?
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार मैदान में हैं। इस हाई प्रोफाइल सीट...
बीजेपी वापस आई तो फौज की तरह पुलिस की नौकरी भी कर देंगे 3 साल- अखिलेश यादव
मेकअप बरकरार रखने के लिए फॉलो करें इन टिप्स को
कानपुर सबसे कम प्रदूषित शहर, शहर की हवा हुई साफ, प्राण पोर्टल ने जारी किए आंकड़े
नेपाल की संसद में सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष के सांसदों के बीच मारपीट
रीवा संभाग में सब्जी और फल उत्पादन में हुआ अच्छा कार्यः कृषि उत्पादन आयुक्त
आज का राशिफल 17 मई 2024