लोकतंत्र, संविधान की रक्षा के लिये करें मतदान - राम प्रसाद चौधरी

लोकतंत्र, संविधान की रक्षा के लिये करें मतदान - राम प्रसाद चौधरी

बस्ती - गुरूवार को समाजवादी पार्टी, इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने लोकसभा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया। नामांकन के बाद हजारों की संख्या में समर्थकों के साथ गनेशपुर कस्बे में एक विशाल सभा को सपा और इण्डिया गठबंधन के अनेक नेताओं ने सम्बोधित करते हुये बस्ती से राम प्रसाद चौधरी की जीत सुनिश्चित करने का आवाहन किया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग गर्मी के बावजूद जमे रहे।
प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने सभा में उपस्थित लोगों से भावुक अपील करते हुये कहा कि यह चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई है। संविधान और लोकतंत्र बचाने, गरीबों, मजलूमों, अल्पसंख्यकों, बेरोजगार युवाओं सहित सभी वर्गो को समान अवसर देने के लिये इण्डिया गठबंधन की जीत जरूरी है। कहा कि इण्डिया गठबंधन की सरकार बनने पर गारण्टी के साथ मतदाताओं के साथ किये गये वायदे पूरे किये जायेंगे। कहा कि एक ओर तो सत्ता का अहंकार है तो दूसरी ओर जनता की उम्मीदें हैं। विशाल सभा को सपा जिलाध्यक्ष और सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि सर्व समाज सपा के साथ है।सभा में नगर पंचायत नगर के पूर्व प्रत्याशी मनोज यादव, बसपा नेता डा. राम प्रकाश सुमन समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता लिया। 
विशाल सभा में मुख्य रूप से सुरेन्द्र सिंह छोटे, अमरेन्द्र पाण्डेय ‘शिबलू’  विपिन त्रिपाठी, रहमान सिद्दीकी, अखिलेश यादव, अजय यादव, समीर चौधरी, अरविन्द सोनकर, रविन्द्र यादव, राम सिंह यादव, अजीत सिंह,  हरेश्याम, आर.डी. गोस्वामी, मो. स्वालेह, राजेन्द्र चौरसिया, राजेन्द्र चौधरी, रन बहादुर यादव, गुलाम गौस, अरविन्द यादव, राघवेन्द्र सिंह, हरीश गौतम, देवेन्द्र श्रीवास्तव, जमील अहमद, अजीत सिंह, धनुषधारी गुप्ता, मो. स्वालेह, रफीक खान,  के साथ ही सपा और इण्डिया गठबंधन के अनेक नेता, कार्यकर्ता और भीषण गर्मी में हजारों की संख्या में नागरिक, महिलायें शामिल रहीं। 

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

जिलाध्यक्ष भरत राजपूत ने 10 दिनों में कर डाली ताबड़तोड़ 50 से ज्यादा जनसभाएं जिलाध्यक्ष भरत राजपूत ने 10 दिनों में कर डाली ताबड़तोड़ 50 से ज्यादा जनसभाएं
मुंबई। पालघर लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की गर्मी अब अपने चरम पर है। पांचवे चरण में 20 मई को...
घाटकोपर होर्डिंग हादसे के आरोपित को राजस्थान में गिरफ्तार कर पुलिस मुंबई लाई
नहीं देखा राजनाथ जी जैसा नेता, लखनऊ की हर समस्या का निकालते हैं समाधान : योगी
कोवैक्सिन के साइड इफेक्ट्स अब आए सामने : डाॅ. महेन्द्र सिंह नागर
पुरानी माइंस में दिखा लेपर्ड, कुत्ते-बछड़े का शिकार किया
सडक़ पार कर रहे श्रमिक को वाहन ने लिया चपेट में, मौत
छह माह बीत जाने के बाद भी नियुकित नहीं, अवमानना नोटिस जारी, अगली सुनवाई 26 जुलाई को