पेड़ में कार के टकराने से एक युवक की मौत

पेड़ में कार के टकराने से एक युवक की मौत

मलिहाबाद, लखनऊ। नगर पंचायत मलिहाबाद के मोहल्ला बस्ती धनवंतराय निवासी नवाज़ (17), मिर्ज़ागंज निवासी अरसलान (17) मलिहाबाद मोहान रोड पर स्थित सफा पब्लिक स्कूल में कक्षा-10 के छात्र है। बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद दोनों युवक अपने दोस्त केंवलहार निवासी समद (18) के साथ मारुति जेन यूपी 32 बीसी 8535 में सवार होकर केंवल हार की ओर जा रहे थे।
 
रास्ते में मलिहाबाद मोहान रोड पर रोजेपीर मजार के निकट अनियंत्रित हुई कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से कार के टकराने से कार का अगला हिस्सा पिचक्का हो गया। जिसमें कार चला रहा समद बुरी तरह फंस गया। यह देख आसपास के दौड़े राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला।
 
पुलिस जब तक घायलों को बाहर निकाल पाती तब तक कार चला रहे समद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर घायल अरसलान व नवाज़ को पुलिस सीएचसी लाई। जहां डाक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर हालत नाजुक देख ट्रामासेन्टर रेफर कर दिया। मृतक समद के शव का परिवारीजनों ने देर रात अन्तिम संस्कार कर दिया। ट्रामासेन्टर में भर्ती नवाज़ व अरसलान की देर शाम तक हालत नाजुक बनीं हुई है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सड़क हादसे में परिवार की महिला और दो बच्चों की मौत, तीन घायल सड़क हादसे में परिवार की महिला और दो बच्चों की मौत, तीन घायल
बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में गुरुवार की देर रात एक सड़क हादसे में एक महिला और दो बच्चों...
पुलिस ने 19,784 लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की
पद मार्च कर जिनिअ संग अधिकारियों ने शत प्रतिशत मतदान के लिए बांटे आमंत्रण पत्र                                             
पेरेंट्स एसोसिएशन ने आरटीआई के दाखिलों को लेकर बीएसए का किया घेराव : पवन शर्मा
हाई कोर्ट ने समय मांगने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगाया एक हजार रुपये का जुर्माना
जमशेदपुर में 19 को प्रस्तावित जनसभा के लिए पुलिस मुख्यालय से 1651 अतिरिक्त जवानों की तैनाती
सभी रेल कर्मी 25 मई को करें वोट : डीआरएम