कानपुर में अधेड़ की बेटे ने गला घोटकर की हत्या

कानपुर में अधेड़ की बेटे ने गला घोटकर की हत्या

कानपुर। महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्निया पुरवा में रविवार सुबह एक खाली प्लॉट में अधेड़ का शव पाया गया। जांच के दौरान पता चला कि उसके बेटे ने ही शनिवार रात गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को घर से लगभग पचास मीटर दूर फेक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।पुलिस उपायुक्त पूर्वी एस.के. सिंह ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्निया पुरवा गांव निवासी राजेन्द्र उर्फ राजू कुरील (50) का शव घर से लगभग 50 मीटर दूर बबूल के पेड़ के पास पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

घटनास्थल के निरीक्षण और साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। जांच के दौरान परिजनों से गहराई से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक राजेंद्र (50) शराब पीने का आदी था। शनिवार शाम को राजेंद्र व उसके छोटे बेटे अरुण के मध्य घर पर ही खाने को लेकर मारपीट हुई, जिसमें अरुण ने गला दबाकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने और गुमराह करने के लिए शव को घर के पीछे खाली जगह पर डाल दिया गया। सख्ती से परिजनों से पूछताछ की गई तो मृतक के पुत्र अरुण ने घटना का इकबाल किया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित को हिराशत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags: kanpur

About The Author

Latest News

निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का सुल्तानपुर आना भाजपा के लिए शुभ संकेत निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का सुल्तानपुर आना भाजपा के लिए शुभ संकेत
चिलचिलाती धूप में खड़े मछुआ समाज के लोगों ने संजय निषाद के आह्वान पर हाथ उठाकर मेनका गांधी को जीताने...
डीएम एवं सीडीओ ने पोलिंग पार्टियों के रवानगी स्थल एटीएल ग्राउण्ड व महुली मण्डी का किया निरीक्षण
लखनऊ की आबकारी टीम का ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान
यातायात प्रभारी द्वारा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत वाहन चालकों को जागरूक किया गया
चोरी के वाहन पार्ट्स बेचने से प्राप्त 3000 रु0 के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
दुष्कर्म करने के मामले मे अभियुक्त को किया गिरफ्तार
रैण्डम ई0वी0एम0 व वी0वी0 पैट पर 1000 मतों का मॉक पोल दिनांक 19 मई 2024 को-रिटर्निंग आफिसर