कुएं में डूब रहे भाई को बचाने के प्रयास में युवक की मौत

कुएं में डूब रहे भाई को बचाने के प्रयास में युवक की मौत

महोबा। खेत में बने कुएं में नहाने गए दो चचेरे भाइयों में से एक भाई अचानक कुएं में गिर गया। उसे बचाने के लिए बड़ा भाई भी कुएं में गिर गया। जहां छोटे भाई को बचाने के प्रयास में बड़े भाई की डूबने से मौत हो गई है।जनपद के सदर थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव मझलवारा निवासी कमलेश अनुरागी का पुत्र 22 वर्षीय दीपक अनुरागी अपने चाचा के बेटे 16 वर्षीय कृष के साथ खेत में बने कुएं में नहाने गया था। कृष का कुएं से पानी निकालते समय पैर फिसल जाने कारण वह कुएं में गिर गया। उसके बचाने के प्रयास में दीपक भी कुएं में गिर गया।

जहां उसने छोटे भाई कृष को कुएं से बाहर निकाल दिया लेकिन वह खुद कुएं से बाहर नहीं निकल पाया। घटना से पूरे गांव में गम का माहौल है। इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।मृतक के चचेरे छोटे भाई कृष ने बताया कि घटना की सूचना उसने वहां आसपास खेतों में मौजूद लोगों को दी और वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन भीड़ कुएं में डूब रहे उसके बड़े भाई को नहीं बचा पाई है। उसके बड़े पापा ने पहुंचकर खुद कुएं में कूद कर उसके बड़े भाई को कुएं से बाहर निकाल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Tags: Mahoba

About The Author

Latest News

सरकारी काम में बाधा डालने तथा लोक शान्ति भंग करने में 05 अभियुक्त गिरफ्तार। सरकारी काम में बाधा डालने तथा लोक शान्ति भंग करने में 05 अभियुक्त गिरफ्तार।
रामपुर:शुक्रवार को यासीन पुत्र कुन्नू खां निवासी मौहल्ला कुण्डा गली मियां जान गुप्पी थाना कोतवाली आदि 10-12 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा...
डीएम ने जनपद के खराब हैंडपंप व वाटर कूलरों को ठीक कराने के दिए निर्देश
मजिस्ट्रेट के देखरेख में पोस्टमार्टम  लिए कब्र से निकाला गया दूधमुंही बच्ची का शव
अकबरपुर के अभिषेक ने प्रथम बार स्वैच्छिक किया रक्तदान
अवधपुरी सांस्कृतिक क्लब द्वारा आयोजित हुई पोस्टर प्रतियोगिता
मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना
जल जीवन मिशन के अन्तर्गत निर्माणाधीन पाइप पेयजल परियोजनाओं के कार्यों की समीक्षा बैठक