प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से सम्मानित

प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से  सम्मानित

बस्ती - रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के अधिकारिक दौरे पर आए रोटरी मण्डलाध्यक्ष रोटेरियन सुनील बंसल ने कार्यक्रम के दौरान सामाजिक कार्यकर्ता हाइवे दूत के नाम से प्रसिद्ध प्रमोद ओझा, सामाजिक कार्यकर्ता कुसुम चौधरी को वोकेशनल पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर क्लब के पूर्व अध्यक्ष डा. वी के वर्मा ने रोटरी  मण्डलाध्यक्ष को स्वरचित पुस्तक कोविड-19 भेंट किया।
रोटरी मण्डलाध्यक्ष सुनील बंसल ने वोकेशनल पुरस्कार देते हुये कहा कि रोटरी विभिन्न क्षेत्रों में सेवा से जुड़े लोगों को प्रोत्साहित कर उनका उत्साहवर्धन करती है।  क्लब के पूर्व अध्यक्ष डा. वी के वर्मा ने बताया कि हाइवे दूत के नाम से प्रसिद्ध प्रमोद ओझा दुर्घटना के समय घायलों को अस्पताल पहुंचाकर जहां लोगों की जान बचाने में योगदान कर रहे हैं वहीं कुसुम चौधरी जन कल्याणकारी योजनाओं से पात्रों को लाभान्वित करने में अपनी भूमिका निभाती है।  क्लब अध्यक्ष प्रतिभा गोयल, सचिव किशन गोयल ने क्लब के गतिविधियों पर विस्तार से प्रकाश डाला।
इस अवसर पर  मुख्य रूप से रोटेरियन अशोक कुमार शुक्ल, राम दयाल चौधरी,श्याम नरायण, डा. आलोक रंजन, राजेश्वरी देवी, कमला देवी, इन्टरैक्ट क्लब बस्ती ग्रेटर के अध्यक्ष ,सुमिर गोयल,सचिन आहूजा, युवराज, हर्षित श्रीवास्तव, शौर्य गोयल आदि उपस्थित रहे। 

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News